अपना शहर चुनें

States

बेटी ने बाप को बताया हैवान, 8 महीनों से कर रहा था रेप

फर्रुखाबाद में एक बेटी ने अपने बाप पर रेप के आरोप लगाया है. लड़की का कहना है कि उसका पिता पिछले कई सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है.

  • Share this:
फर्रुखाबाद में एक बेटी ने अपने बाप पर रेप के आरोप लगाया है. लड़की का कहना है कि उसका पिता पिछले कई सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पिता को गिरफ्तार कर बेटी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

मामला फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र की चौकी घोड़ा नकास के मोहल्ला दरीबा का है जहां पीड़िता और उसकी बहन अपने पिता के साथ रहती थीं. लड़की कक्षा आठ की छात्रा है उसकी नानी के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी का विवाह 16 वर्ष पहले किया था. दस वर्ष के अंतराल में बेटी ने दो बेटियों को जन्म दिया. 6 वर्ष पहले बेटी की मौत हो गई तो दोनों नातिन हमारे पास रहने लगी लेकिन बच्चियों का पिता उनको अपने घर ले गया.

पिता ने घर ले जाकर अपनी बड़ी बेटी पर दबाव बनाया कि यदि मेरे साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया तो मैं तुम दोनों बहनों का विवाह नहीं होने दूंगा. अपनी लड़की को घर से बाहर भी नहीं निकले देता था. अभी कुछ दिन पहले ही उसने अपनी छोटी को भी हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन बेटी ने किसी तरह अ नानी के घर जाकर पूरी घटना की जानकारी दी. फिर पुलिस के पास पहुंच कर मामला दर्ज कराया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज