फर्रुखाबाद: ट्रेन के डिब्बे में मिला सूटकेस, खोला तो दंग रह गई पुलिस

Suryaa Bajpai | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2019, 11:24 AM IST
फर्रुखाबाद: ट्रेन के डिब्बे में मिला सूटकेस, खोला तो दंग रह गई पुलिस
फर्रुखाबाद: ट्रेन के डिब्बे में मिला सूटकेस

जानकारी के मुताबिक कानपुर से फर्रुखाबाद आयी पैसेंजर ट्रेन संख्या 55327 में एक लावारिस सूटकेस मिलने की सूचना जीआरपी को मिली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को खुलवाया तो उसमें एक युवती की लाश मिलने से पुलिस दंग रह गई.

  • Share this:
जुर्म के मामले कई बार इतने खौफनाक शक्ल में सामने आते हैं कि सच्चाई जानकर आप सिहर उठें. ये मामला कुछ ऐसा ही है. यूपी के फर्रुखाबाद में ट्रेन के डिब्बे में एक लावारिस सूटकेस पड़ा मिलता है. और सूटकेस में बंद मिलती है एक लड़की की लाश. लड़की का चेहरा बुरी तरह से काटा गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. फिलहाल लड़की की पहचान नहीं हो पाई हैं.

शिनाख्त में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक कानपुर से फर्रुखाबाद आयी पैसेंजर ट्रेन संख्या 55327 में एक लावारिस सूटकेस मिलने की सूचना जीआरपी को मिली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को खुलवाया तो उसमें एक युवती की लाश मिलने से पुलिस दंग रह गई. लड़की का चेहरा बुरी तरह से काटा गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ट्रेन के डिब्बे में मिला सूटकेस
ट्रेन के डिब्बे में मिला सूटकेस


लाश के ऊपर पॉलीथिन

लाश के ऊपर पॉलीथिन चढाई गयी थी. महिला के बैंग में ही एक तकिया मिला है. फ़िल्मी तरीके से महिला की हत्या किये जाने और बैग ट्रेन में रखने की सूचना से जीआरपी में हडकंप मच गय. जीआरपी नें उसकी शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन पता नहीं चला. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

Janmashtami 2019: सीएम योगी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

काशी में CM योगी ने अफसरों को दी नसीहत, कहा- भ्रष्टाचार से रहें दूर

योगी सरकार ने खत्म किए ये 6 भत्ते, 8 लाख कर्मचारियों को नुकसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फर्रुखाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...