फर्रुखाबाद: हत्या के बाद बीच सड़क पर फेंका दो युवकों का शव

एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक की पहचान 37 वर्षीय अनिल प्रताप सिंह तथा गोधन पुत्र प्रताप सिंह निवासी तड़ा सौरिख कन्नौज के रूप में हुई हैं. हत्या के पीछे प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है.

SURYA BAJPAI | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 17, 2018, 11:45 AM IST
फर्रुखाबाद: हत्या के बाद बीच सड़क पर फेंका दो युवकों का शव
मृतक की फोटो
SURYA BAJPAI | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 17, 2018, 11:45 AM IST
फर्रुखाबाद के जहानगंज इलाके में सोमवार को सड़क पर पड़े दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव के पास एक सेंट्रो कार बरामद हुई हैं. सूचना मिलने पर एसपी संतोष कुमार मिश्रा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी के मुताबिक शव की जेब से एक मोबाइल बरामद हुआ है. फिलहाल मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक की पहचान 37 वर्षीय अनिल प्रताप सिंह तथा गोधन पुत्र प्रताप सिंह निवासी तड़ा सौरिख कन्नौज के रूप में हुई हैं. हत्या के पीछे प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों लोग घर से बिना सूचना दिए रविवार शाम को घर से निकले थे और आज पुलिस ने जानकारी दी है. वहीं गोधन अविवाहित हैं और दिल्ली की एक निजी कंपनी में काम करता है. जो कुछ दिनों पहले ही अपने गांव आया था. फिलहाल पुलिस घटना के हर पहलुओं की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

मेरठ की सड़कों पर चाइनीज आतंक, शराब के नशे में कार को मारी टक्कर

प्रार्थना सभा में रोगमुक्त करने के बहाने होता था धर्म परिवर्तन, हियुवा कार्यकर्ताओं ने किया घेराव

लखनऊ: हिजबुल आतंकी कमरुज्‍जमा का भाई सैफुल भी गिरफ्तार, यूपी एटीएस करेगी पूछताछ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...