फर्रुखाबादः बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

दरअसल पुलिस को क्राइमब्रांच को जानकारी मिली थी कि बदमाश राहुल देव और उसका साथी दीपक कहीं जाने के लिए मक्खनपुर थाना क्षेत्र में गांव जेवडा के पास पुल के नीचे खडा हुआ है. ये सूचना पाकर पुलिस फौरन उस स्‍थान पर जा पहुंची, जहां दोनों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया.


Updated: July 27, 2018, 2:19 PM IST

Updated: July 27, 2018, 2:19 PM IST
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में पुलिस की शातिर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने 2 बदमाशों को धर दबोचा लिया गया. इन दोनों बदमाशों पर 15 हजार का इनाम था. पुलिस लंबे वक्‍त से इनकी तलाश में थी. आखिरकार बीती रात इन्‍हें पुलिस ने पकड़ ही लिया.

दरअसल पुलिस को क्राइमब्रांच को जानकारी मिली थी कि बदमाश राहुल देव और उसका साथी दीपक कहीं जाने के लिए मक्खनपुर थाना क्षेत्र में गांव जेवडा के पास पुल के नीचे खडा हुआ है. ये सूचना पाकर पुलिस फौरन उस स्‍थान पर जा पहुंची, जहां दोनों के बीच मुठभेड़ हो गई. क्राइम ब्रांच ने मक्‍खनपुर  पुलिस के साथ मुठभेड के दौरान दोनों अपराधियों को धर दबोचा. बदमाश के कब्जे से बाइक के अलावा असलहा और कारतूस बरामद भी बरामद हुए हैं. बता दें कि बदमाश राहुल देव मूल रुप से मुरादाबाद जनपद का रहने वाला है, जिस पर प्रदेश के कई जिलों में 19 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

यह भी  पढ़ें:  पाकिस्तान: आधिकारिक नतीजे घोषित, PTI बनी सबसे बड़ी पार्टी  

यह भी पढ़ें: एलटी ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षा 2018: UPPSC की बड़ी लापरवाही, परीक्षा से ठीक पहले बदला केंद्र 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर