फर्रुखाबादः फर्जी एनजीओ संचालक की खुली पोल तो जमकर हुई पिटाई

फर्जी संचालक हेपाटाइटिस बी टीकाकरण के लिए लोगों से 60 रुपए वसूल रहा था और जब लोगों को शक हुआ तो ग्रामीणों ने पड़ताल शुरू की. पड़ताल में टीकाकरण करने वाला युवक फर्जी निकला.


Updated: April 12, 2018, 3:46 PM IST

Updated: April 12, 2018, 3:46 PM IST
फर्रुखाबाद जिले में बुधवार को ग्रामीणों ने एक फर्जी एनजीओ संचालक को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी. फर्जी एनजीओ संचालक मोहल्ले में हेपेटाटिस बी का टीकाकरण करने आया था. दरअसल, फर्जी संचालक हेपाटाइटिस बी टीकाकरण के लिए लोगों से 60 रुपए वसूल रहा था और जब लोगों को शक हुआ तो ग्रामीणों ने पड़ताल शुरू की. पड़ताल में टीकाकरण करने वाला युवक फर्जी निकला.

रिपोर्ट के मुताबिक मामला कोतवाली सदर छेत्र के मोहल्ला दिल्ली खयाली कूचा का है, जहां फर्जी एनजीओ संचालक बच्चों के हेपेटाइटिस बी का टीकाकरण करने पहुंचा था. मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्चों का टीकाकरण कर रहे युवक का ग्रामीणों से कहासुनी हो गई, तो ग्रामीणों ने विवाद के बीच टीकाकरण कर रहे युवक से उसके कागजाज मांग लिया और जब उचित कागजात नहीं मिला तो मोहल्ले के युवकों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

बताया जाता है फर्जी एनजीओ संचालक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट पर भी वायरल कर दिया गया. फर्जी संचालक की पिटाई का वायरल वीडियो देखने के बाद कोतवाली पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और अब मामले में ग्रामीणों की तहरीर का इन्तजार कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर