नशे की हालत में मिला कोरोना पॉजिटिव युवक, 1 घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा 
Farrukhabad News in Hindi

नशे की हालत में मिला कोरोना पॉजिटिव युवक, 1 घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा 
नशे में बीच सड़क कोरोना पॉजिटिव युवक ने जमकर किया हंगामा

जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र के गंगा नगर मोहल्ले का रहने वाले एक युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसकी सूचना जैसे ही उसे दी गई वह अपने घर से गायब हो गया.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए जाने के बाद गायब हुआ युवक 12 घंटे के बाद नशे की हालत में मिला. करीब एक घंटे के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस (Police) ने किसी तरह युवक को काबू में किया और फिर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) भेज दिया. दरअसल जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र के गंगा नगर मोहल्ले का रहने वाले एक युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसकी सूचना जैसे ही उसे दी गई वह अपने घर से गायब हो गया. इसकी सूचना जब जिला प्रशासन को मिली तो हड़कंप मच गया और युवक की तलाश की जाने लगी, लेकिन युवक नहीं मिला. वहीं मोहल्ले के लोग भी युवक की तलाश में लगे रहे. शनिवार देर रात मोहल्ले के लोगों ने युवक को बाइक पर देखा तो उसे रोका और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक से जैसे ही बात की तो पता चला किवह शराब के नशे में हैं.

इस बीच युवक ने जमकर हंगमा मचाया और अस्पताल जाने को तैयार नहीं था. एक घंटे से ज्यादा चाले इस ड्रामे के बाद जब एम्बुलेंस आई तो युवक ने बैठने से मना कर दिया. पुलिस युवक को समझाती रही लेकिन उसने एक न सुनी और हंगामा करता रहा. सदका के बीच हो रहे इस हंगामे की वजह से फर्रुखाबाद-बरेली रोड पर तक़रीबन आधा किलोमीटर लंबा जाम लग गया और लोग दहशत में अपनी छतों पर चढ़ गए. इसके बाद स्वस्थ्य कर्मियों ने जबरन उसे एम्बुलेंस में बैठाया और अस्पताल ले गए.

लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि 12 घंटे तक अपनी बाइक पर घुमने और  शराब खरीदने से लेकर पीने के दौरान वह कितने लोगों के सम्पर्क में आया. अब इन सभी लोगों की ट्रेसिंग स्वास्थ्य विभाग के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. फिलहाल युवक के होश में आने के बाद उससे पुछ्ताच्च की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading