फर्रुखाबाद: सपा नेता का भाई भूमाफिया घोषित, शास्त्र लाइसेंस भी हुआ निरस्त
Farrukhabad News in Hindi

फर्रुखाबाद: सपा नेता का भाई भूमाफिया घोषित, शास्त्र लाइसेंस भी हुआ निरस्त
सपा नेता के भाई भूमाफिया घोषित

जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह (DM Manvendra Singh) ने अब पंकज राय के नाम जारी डबल बैरल बंदूक, 315 बोर रायफल व 32 बोर की पिस्टल के लाइसेंस निलंबित कर दिया है.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. सपा नेता के भूमाफिया घोषित भाई व टॉपटेन अपराधी के स्वजन सहित पांच लोगों के सात शस्त्र लाइसेंस (Arms License) निलंबित करने की कर्र्वाये जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह (DM Manvendra Singh) ने की है. लोको रोड निवासी सपा नेता के भाई पंकज राय (Pankaj Rai) को फतेहगढ़ रोडवेज वर्कशॉप के सामने स्थित सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे के मामले में विगत दिनों जिलाधिकारी ने उसे भूमाफिया घोषित करते हुए अवैध निर्माण ध्वस्त करा दिया था. जिलाधिकारी ने अब पंकज राय के नाम जारी डबल बैरल बंदूक, 315 बोर रायफल व 32 बोर की पिस्टल के लाइसेंस निलंबित कर दिया है.

इनके खिलाफ भी कार्रवाई

इसके अलावा फतेहगढ़ कोतवाली के टॉपटेन हिस्ट्रीशीटर राममिस्टर यादव के सिविल लाइन मढ़ैया निवासी भतीजे धर्मेंद्र सिंह व भाई सुरेंद्र सिंह के नाम जारी एनपी बोर रायफल व सिगल बैरल बंदूक को भी निलंबित कर दिया है. आदेश में कहा गया है कि राममिस्टर के खिलाफ हत्या, लूट, नकबजनी, चोरी गुंडाएक्ट, गैंगस्टर व एनएसए आदि के 31 मुकदमे जनपद के विभिन्न थानों में दर्ज हैं. इन असलहों का राममिस्टर द्वारा भविष्य में दुरुपयोग किए जाने की आशंका है. थाना नवाबगंज के गांव धूरीहार निवासी राजबहादुर के पुत्र प्रभाष के नाम पर जारी दोनाली बंदूक का लाइसेंस भी शस्त्र के अपराधिक दुरुपयोग की आशंका में निलंबित किया गया है.



पुलिस अधीक्षक की ओर से जिलाधिकारी को भेजी गई रिपोर्ट के अनुसार थाना नवाबगंज के गांव नगला दुली निवासी रामभरोसे के पुत्र रवींद्र सिंह के खिलाफ लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिग कर दहशत फैलाने और जानलेवा हमले के मामलों में चार्जशीट न्यायालय को भेजी जा चुकी है. इसी आधार पर जिलाधिकारी ने रवींद्र के नाम जारी रिवाल्वर के लाइसेंस को निलंबित कर दिया है. सभी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज