फर्रुखाबाद: क्लीनिक में बैठे डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 9:48 AM IST
फर्रुखाबाद: क्लीनिक में बैठे डॉक्टर की गोली मारकर हत्या
गोली मारकर डॉक्टर की हत्या, (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला कोतवाली कायमगंज का है. कहा जा रहा है कि ग्राम अहियापुर निवासी डॉ विलाल खान अपने क्लीनिक में बैठे हुए थे. तभी...

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नेत्र चिकित्सक (eye doctor) की गोली मारकर हत्या 9 गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

 ग्राम अहियापुर निवासी डॉ विलाल खान अपने क्लीनिक में बैठे हुए थे
जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली कायमगंज का है. कहा जा रहा है कि ग्राम अहियापुर निवासी डॉ विलाल खान अपने क्लीनिक में बैठे हुए थे. तभी अपराधियों ने उनके सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. डॉ विलाल खान की उम्र 35 साल थी. स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, विलाल खान की घर के बाहर ही जिया आई क्लीनिक के नाम से दुकान है. डॉ विलाल क्लीनिक में अकेले बैठे थे.

गम्भीर रूप से घायल डॉ. विलाल खान को कायमगंज सीएचसी ले जाया गया

इसी दौरान किसी व्यक्ति ने रंजिश के कारण काफी नजदीक से ही डॉ विलाल खान को गोली मार दी. गम्भीर रूप से घायल डॉ. विलाल खान को कायमगंज सीएचसी ले जाया गया. हालत गम्भीर होने के कारण वहां के डाक्टर ने विलाल खान को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. लोहिया अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोंषित कर दिया. बताया जा रहा है की नशेड़ी युवक से बीते माह विलाल खान का विवाद हुआ था. पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल मिश्र ने बताया कि विलाल के सीने में एक गोली मारी गई है. सभी परिस्थितियों को ध्यान में रखकर मामले की गहराई से छानबीन की जायेगी.

ये भी पढ़ें- 

माता-पिता से मिलने से पहले किसी से नहीं मिल सकती है पीड़िता
Loading...

समाजवादी पार्टी के ‘मुलायम प्लान’ पर लौट रहे अखिलेश यादव!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फर्रुखाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 8:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...