अपना शहर चुनें

States

फर्रुखाबादः भूमि विवाद में दंबगों ने महिला को मारी गोली, दो आरोपी गिरफ्तार

तमंचे से निकली गोली महिला के दाई जांघ में लगी, जिन्हे बाद में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. डायल 100 पर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पंकज और मोनू को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया

  • Share this:
फर्रुखाबाद जिले में शनिवार को भूमि विवाद के चलते दबंगों ने एक महिला को गोली मार दी. गम्भीर हालत में महिला को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. मौके पर पंहुची पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को तमंचे के साथ हिरासत में ले लिया है और मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-VIDEO: फर्रुखाबाद में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर ननदोई ने किया रेप

रिपोर्ट के मुताबिक शहर कोतवाली के गांव अमेठी कोहना निवासी 45 वर्षीय पीड़िता की पहचान देववती मिश्रा पत्नी रामनिवास मिश्रा के रूप में हुई है. पीड़िता के पुत्र दिनेश ने बताया कि बीते 24 अगस्त को उन्होंने थाना मऊदरवाजा के ग्राम ऊगरपुर निवासी बेबी पत्नी बलराम की जमीन खरीदी थी, जिसका बेबी के परिवारीजन विरोध कर रहे थे. इसको लेकर पहले भी दबंगों ने मारपीट की थी और मामले पर कोतवाली में लिखित में एक समझौता हो गया था.



यह भी पढ़ें-फर्रुखाबाद: तीन साल की बच्ची के साथ टॉफी दिलाने के बहाने किया रेप
दिनेश ने बताया कि वारदात के दिन वो जमीन पर निर्माण करवा रहे थे तभी बेबी के परिवार के सदस्य  अमलेश उनके पुत्र पवन, पंकज, विकास और मोनू वहां आ धमके और निर्माण रोकने के लिए पथराव शुरू कर दिया और बाद में महिला पर तमंचे से फायरिंग कर दिया. तमंचे से निकली गोली महिला के दाई जांघ में लगी, जिन्हे बाद में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. डायल 100 पर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पंकज और मोनू को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-फर्रुखाबादः हिस्ट्रीशीटर बदमाश इजराइल की हत्या से उठा पर्दा, दो आरोपी गिरफ्तार

बताया जाता है लोहिया अस्पताल में भर्ती महिला को प्राथमिक उपचार के बाद रिफर कर दिया है, जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच -पड़ताल में जुटी हुई है.घटना स्थल पर पहुंचकर एसपी सन्तोष मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह सीओ सिटी सहित सहित घटना की स्थानीय लोगों से जानकारी ली है.

(रिपोर्ट-सुर्या, फर्रुखाबाद)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज