शराब के लिए पैसे न देने पर पति ने की ईंट से कुचलकर पत्नी की हत्या

शराबी श्रीकृष्ण ने अपनी पत्नी बिटोली देवी से शराब पीने के लिए रुपए मांगे. बिटोली ने रुपए देने से मना कर दिया. इस पर श्रीकृष्ण भड़क गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 29, 2018, 9:26 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 29, 2018, 9:26 PM IST
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर शराबी पति ने पत्नी की ईटों से कुचलकर बेहरहमी से हत्या कर दी. आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को मृतका की बहन के बेटे ने तहरीर दी.

घटना कमालगंज के थाना क्षेत्र के मोहल्ला लोहिया नगर की है. यहां के निवासी श्रीकृष्ण शंखवार अपनी पत्नी 40 वर्षीय बिटोली देवी और परिवार के साथ दिल्ली के मोहल्ला पटेल नगर में रह रहा था. बीते 22 अप्रैल को वह अपनी पत्नी के साथ साडू भगवान दास के बेटे सौरभ की शादी में शामिल होने आया था. साडू का भी लोहिया नगर में मकान है. बीते 24 अप्रैल को सौरभ की बारात गई थी. शादी समारोह खत्म करने के बाद श्रीकृष्ण पत्नी के साथ अपने घर लोहिया नगर आ गया था.

रविवार की दोपहर शराबी श्रीकृष्ण ने अपनी पत्नी बिटोली देवी से शराब पीने के लिए रुपए मांगे. बिटोली ने रुपए देने से मना कर दिया. इस पर श्रीकृष्ण भड़क गया. पहले उसने पत्नी के साथ मारपीट की. इतने से भी जब दिल नहीं भरा तो उसने ईंट से कुचलकर बिटोली को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. आरोपी मौके से फरार हो गया. मोहल्ले के लोग चीखपुकार सुन एकत्रित हो गए. उसे गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर सीओ सिटी रामलखन सरोज और प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार फ़ोर्स के साथ मौके पर आ गए. उन्होंने जांच पड़ताल की. मृतका की बहन के बेटे राजेन्द्र पुत्र लक्ष्मण ने पुलिस को तहरीर दी. सीओ सिटी ने बताया कि जांच की जा रही है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर