शोहदों का आतंक से दहशत में नर्स, पहले सरेराह छेड़खानी, फिर दौड़ाकर पीटा, परिवार पर भी हमला
Farrukhabad News in Hindi

शोहदों का आतंक से दहशत में नर्स, पहले सरेराह छेड़खानी, फिर दौड़ाकर पीटा, परिवार पर भी हमला
फर्रुखाबाद के एसपी अनिल मिश्र में बताया की मामले पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जा रही है.

फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में शहर कोतवाली क्षेत्र में एक नर्स के साथ रोजाना छेड़खानी करने वाले शोहदों के हौसले इतने बढ़ गए कि ग्राम प्रधान के दफ्तर से लेकर नर्स के घर तक उससे जमकर मारपीट की गई. उसके परिवार पर भी हमला किया गया.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री पद संभालते ही बेटियों की सुरक्षा हेतु एंटी रोमियो दल (Anti Romeo Squad) और महिलाओं की सुरक्षा हेतु विशेष अभियान चलाए थे. कई शोहदों को जेल भी पहुंचाया था लेकिन बीते 1 वर्ष से एंटी रोमियो दल शायद कहीं भूमिगत हो गया है. वह लापता है. इस कारण शहर में शोहदों का आतंक और भी ज्यादा बढ़ गया है. ताजा मामला फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में शहर कोतवाली का है.

यहां एक नर्स के साथ रोजाना छेड़खानी करने वाले शोहदों के हौसले इतने बढ़ गए कि उन्होंने सरेराह नर्स को परेशान करना शुरू कर दिया. यही नहीं इसके बाद ग्राम प्रधान के दफ्तर से लेकर नर्स के घर तक उससे जमकर मारपीट की गई. विरोध करने पर उसके पूरे परिवार पर शोहदों ने हमला कर दिया, घर पर पथराव किया. किसी तरह ग्रामीणों की दखल पर वह भागे.

वह भागती रही, शोहदे दौड़ाते रहे



फर्रुखाबाद के आवास विकास स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में कार्य करने वाली नर्स को गांव के ही शोहदे बीते कई दिनों से लगातार परेशान कर रहे थे. ये छेड़खानी करते थे और कई बार नर्स के मना करने के बावजूद दबंग अपनी मनमानी करते थे. इनके हौसले इतने बढ़े कि नर्स अपने नर्सिंग होम से वापस घर आ रही थी तो रास्ते में युवकों ने नर्स को पकड़कर खींच लिया. इसके बाद वह किसी तरीके से बचकर ग्राम प्रधान के कार्यालय पहुंची. यहां पर पीछे से आए दबंगों ने ग्राम प्रधान के कार्यालय पर ही नर्स के साथ जमकर मारपीट कर दी.
पूरे परिवार पर हमला, जमकर पथराव

वहां से जान बचाकर भागी नर्स जब अपने घर पहुंची तो वहां भी दबंग आ धमके और नर्स के पूरे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. पीड़िता के पिता पर धारदार वस्तु से हमला कर दिया, जिस कारण वह मौके पर ही गिर पड़े और बेहोश हो गए. इसके बाद दबंगों ने बहन, भाई, मां और ताऊ को जमकर पीटा. सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. किसी तरीके से जान बचाकर यह लोग जब घर के अंदर दाखिल हो गए तो दबंगों ने घर पर पथराव कर दिया और गेट भी तोड़ दिया. आखिरकार ग्रामीणों के दौड़ाने पर दबंग भागे. घटना के बाद नर्स दहशत में है.

ये हैं आरोपी, पुलिस ने मारपीट में दर्ज की एफआईआर

पीड़िता ने युवकों में शिवा शंखवार, गौतम शंखवार पुत्र जसवंत और गौरव दिवाकर पुत्र पुत्तू लाल व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र दिया. लेकिन पुलिस ने पूरे मामले को सिर्फ मारपीट में लिखकर पल्ला झाड़ लिया. अब पीड़िता का कहना है कि जब छेड़खानी हुई है तो आखिर छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं की गई? पीड़िता ने बताया वह जल्द ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत करेगी.

एसपी बोले- एक आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

पूरे मामले पर एसपी अनिल मिश्र में बताया की मामले पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्यबाही की जा रही है. एक आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. अन्य 2 की तलाश के लिए पुलिस टीम बना कर जल्द गिरफ़्तारी कर ली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज