फर्रुखाबाद: पुलिस ने रेलवे कालोनी के मकान में शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी

मामले की सूचना पर एसपी अतुल शर्मा, एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी रामशरण सरोज व आबकारी टीम भी पंहुची. पुलिस ने एक टैंकर, कार सहित कई आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 1, 2018, 4:09 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 1, 2018, 4:09 PM IST
फर्रुखाबाद पुलिस ने रेलवे कालोनी के सरकारी भवन में एक शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है. मौके से पुलिस को 31 पेटी देशी शराब भारी मात्रा में अवैध शराब, केमिकल के भरे हुए 18 ड्रम, खाली पउआ आदि बरामद हुए हैं. पुलिस को सूचना मिली की शहर कोतवाली क्षेत्र के लोको कालोनी में रेलवे स्वास्थ्य केंद्र के ठीक पीछे दो सरकारी आवास कर्मचारियों के बने है जिसमें बी भवन में बाहर राजेन्द्र कुमार एमसीएम विद्युत विभाग का बोर्ड लगा है.

भवन में शराब फैक्ट्री संचालित हो रही है. सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक राजेश पाठक, आईटीआई चौकी इंचार्ज संजय मौर्य, रेलवे रोड चौकी इंचार्ज संजय कुमार, थाना मऊ दरवाजा ने सरकारी आवास में दबिश दी. मामले की सूचना पर एसपी अतुल शर्मा, एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी रामशरण सरोज व आबकारी टीम भी पंहुची.  पुलिस ने एक टैंकर, कार सहित कई आरोपियों को हिरासत में ले लिया. सरकारी भवन में शराब फैक्ट्री चलाने में रेलवे के भी किसी कर्मी की संलिप्तता होने का शक है.

एसपी अतुल शर्मा ने मौके पर ही सुबह तड़के शराब के बड़े गिरोह का भंडाफोड़ करने वाले दरोगा संजय यादव की पीठ ठोंकी. उन्होंने ने ही सुबह तड़के संदिग्ध कार को पकड़कर अवैध टैंकर को पकड़ा था.  इसके बाद फैक्ट्री पकड़ी गई. एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि अभी जांच की जा रही है. रेलवे भवन में शराब फैक्ट्री चलाए जाने के मामले में टीम गठित कर जांच कराई जाएगी. जो दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - 

बीजेपी के खिलाफ यूपी की हर लोकसभा सीट पर उतरेगा महागठबंधन का संयुक्त प्रत्याशी!

तस्वीरों में देखिए कैसे बारिश में धंसने लगा है आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे

BJP MLA का विवादित बयान, मुस्लिम बहुसंख्यक हो जाएंगे तो भारत नहीं रहेगा प्रजातंत्र
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर