फर्रुखाबादः मुठभेड़ में पुलिसकर्मी घायल, 1 बदमाश गिरफ्तार

फर्रुखाबाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रात 2 बजे इनामी बदमाश विनोद अपने एक साथी के साथ नबाबगंज से फर्रुखाबाद आने वाला है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2018, 1:40 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2018, 1:40 PM IST
फर्रुखाबाद पुलिस ने गुरुवार देर रात एक इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी के ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम था. वह पिछले दो साल से फरार चल रहा था. पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचे के साथ एक बाइक भी बरामद की है. वहीं, मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक, फर्रुखाबाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रात 2 बजे इनामी बदमाश विनोद अपने एक साथी के साथ नबाबगंज से फर्रुखाबाद आने वाला है. इससे पहले ही एसपी संतोष मिश्र व स्वाट टीम ने नबाबगंज फर्रुखाबाद के बीच रस्ते में घेराबंदी कर दी. जैसे ही पुलिस ने विनोद को पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए विनोद के पैर में गोली मार दी जिससे वह घायल होकर सड़क पर गिर गया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- बागपत: 7 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

वहीं, विनोद के साथी अपराधी के द्वारा गोली चलाने से स्वाट टीम के सिपाही नवनीत कुमार और शेषनारायण घायल हो गए. दोनों जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. एसपी संतोष मिश्र ने बताया कि इनामी बदमाश विनोद को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसका साथी अंधरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि बिनोद के पास से अपाचे मोटरसाइकिल और एक तमंचा बरामद किया गया है. वहीं, उसकी साथी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 94 करोड़ की CGST चोरी में गिरफ्तार हुआ मुजफ्फरनगर का कारोबारी

रिपोर्ट- सूर्या वाजपेयी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...