होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /दो चोटी न करने पर प्रधानाचार्य ने काटे बाल, दी भद्दी-भद्दी गालियां, अब छात्रा ने दी सुसाइड की चेतावनी

दो चोटी न करने पर प्रधानाचार्य ने काटे बाल, दी भद्दी-भद्दी गालियां, अब छात्रा ने दी सुसाइड की चेतावनी

Farrukhabad News: प्रिंसिपल पर लगा छात्रा के बाल काटने का आरोप

Farrukhabad News: प्रिंसिपल पर लगा छात्रा के बाल काटने का आरोप

Farrukhabad News: प्रधानाध्यापक पर आरोप है कि वो बड़ी-बड़ी लड़कियों को कमरे में बंद करके मारपीट करते हैं. गंदी-गंदी गालिय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फर्रुखाबाद के प्रधानाध्यापक पर छात्रा ने लगाए गंभीर आरोप
महिला थाने में दर्ज कराई शिकायत

फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद एक स्कूल में गुंडई देखने को मिली, जहां प्रधानाचार्य ने बच्चों को बंद कर उनके बाल काट दिए. इतना ही नहीं उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की गई. जिसके बाद अपमानित छात्रा ने जिलाधिकारी से गुहार लगाई है कि अगर प्रधानाचार्य पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या करने को मजबूर होगी. छात्रा ने महिला थाने में पुलिस से शिकायत की है. छात्रा ने आरोप लगाया कि प्रधानाध्यापक दबंग है जिसके कारण पुलिस कोई भी कार्रवाई करने से बच रही है.

बता दें कि फर्रुखाबाद के ब्लॉक नवाबगंज के गांव नेकराम नगर कोकापुर में मां पीताम्बरा एजुकेशन सेवा समिति स्थित है. जहां कक्षा नौ की एक छात्रा ने इस स्कूल के प्रधानाचार्य सुमित यादव निवासी पर अभद्रता करने, भद्दी-भद्दी गालियां देने, दो चोटी ना करके आने पर बाल काटने का आरोप लगाया है. कोमल ने बताया कि सुमित यादव आये दिन कक्षा 9 से 12 की छात्राओं के साथ अभद्रता करता है. उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देता हैं.

स्कूल, आठवीं तक ही मान्यता प्राप्त
प्रधानाध्यापक पर आरोप है कि वो बड़ी-बड़ी लड़कियों को कमरे में बंद करके मारपीट करते हैं. गंदी-गंदी गालियां देकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं. कोमल ने जिलाधिकारी, महिला थाने से लेकर पुलिस के अधिकारियों से शिकायत की है. पीड़ित छात्रा ने जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. कोमल ने बताया कि अगर प्रधानाध्यापक पर कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो वह आत्महत्या करने को मजबूर होगी. वहीं कोमल के भाई ने बताया कि स्कूल की मान्यता कक्षा एक से कक्षा 8 तक की है. उसने बताया कि एक ही कैम्पस में बिना मान्यता प्राप्त किए कक्षा 12 तक की संचालित हो रहा है.

Tags: Farrukhabad news, Farrukhabad police, Uttarpradesh police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें