अपना शहर चुनें

States

फर्रुखाबादः हिस्ट्रीशीटर बदमाश इजराइल की हत्या से उठा पर्दा, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के दोनों आरोपियों के पास से एक पिस्टल और एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. बताया जाता है मृतक बदमाश की हत्या लूटी गई लाइसेंसी पिस्टल के बंटवारे को लेकर की गई थी.

  • Share this:
फर्रुखाबाद जिले में शनिवार को पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर इजराइल हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के दोनों आरोपियों के पास से एक पिस्टल और एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. बताया जाता है मृतक बदमाश की हत्या लूटी गई लाइसेंसी पिस्टल के बंटवारे को लेकर की गई थी.

यह भी पढ़ें-बिना आवेदन और योग्यता के 150 को बना दिया टीचर, STF ने किया बड़े घोटाले का खुलासा

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात गत 4 अगस्त को हुआ. थाना कमालगंज के ग्राम नगला दाऊद सरैया निवासी  26 वर्षीय मृतक इजराइल पर हमलावरों ने पहले धारदार हथियार से हमला किया, फिरउसके बाद पिस्टल से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.



पुलिस ने बताया कि मृतक इजराइल पर विभिन्न थानों में दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं और अब थाना कमलागंज में उसकी हिस्ट्री शीट भी खोली गई है. हत्याकांड के बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी थी.
यह भी पढ़ें-मुजफ्फरनगरः किशोर की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

पूरे मामले पर एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि गत 25 जुलाई की रात अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर बदमाश इजराइल की लाल अपाचे से गोला गए थे और वहां से वापस लौटते समय अल्लागंज के निकट उन्होंने एक बाइक सवार को लूटा और उसकी लाइसेंसी पिस्टल, पर्स और मोबाइल लूट लिया.

बताया जाता है मृतक इजराइल लूटी गई पिस्टल अपने साथ मुम्बई ले जाना चाहता था, लेकिन दोनों अभियुक्त इसके लिए तैयार नहीं थे और दोनों अभियुक्तों ने इजराइल से पिस्टल लूटने के लिए योजना बनाकर उसे कुईयां बूट जसमई दरवाजा ले गए और चलती बाइक में मृतक से पिस्टल छीन लिया.

यह भी पढ़ें-VIDEO- लखीमपुर: ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

पिस्टल छीने जाने से आक्रोशित इजराइल ने तुरंत गाड़ी रोक दी और दोनों अभियुक्तों से झगड़ने लगा, लेकिन खींचतान में लोडेड पिस्टल अचानक चल गई और इजराइल को गोली लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाद में अभियुक्तों ने इजराइल की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर ईट से कई वार किए और वहां से भागकर दिल्ली शिफ्ट हो गए.

यह भी पढ़ें-VIDEO : बहराइच पुलिस ने लुटेरे गैंग का किया खुलासा, 3 गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक वारदात के 25 दिनों बाद दोनों अभियुक्त यह जानने के लिए गांव वापस लौटे थे कि मृतक इजराइल पुत्र नौशाद की हत्या के केस में पुलिस ने किन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, लेकिन उन्हें यह नहीं मालूम था कि पुलिस का हाथ उनके गर्दन तक पहुंच चुकी थी, बस केवल उन्हें दबोचना बाकी था. पुलिस ने बताया गिरफ्तार दोनों हत्यारोपी इजराइल के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे, जिसकों उन्होंने महज पिस्टल के लिए मौत के घाट उतार दिया था.

(रिपोर्ट-सुर्या, फर्रुखाबाद)

यूपी के 'निरहुआ' नहीं बनना चाहते थे एक्टर, भोजपुरी सिनेमा में ऐसे खुली किस्मत

आम्रपाली और 'निरहुआ' का यह खास कनेक्शन जानते हैं आप?

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज