लेनदेन के विवाद में दुकानदार ने पूर्व सैनिक और उसके साथी को मारी गोली

दुकानदार वर्तमान में चल रही दर पर सीमेंट देना चाह रहा था. जबकि हितेंद्र तत्कालीन कीमत पर ही सीमेंट लेना चाहते थे.


Updated: April 30, 2018, 11:43 PM IST

Updated: April 30, 2018, 11:43 PM IST
फर्रुखाबाद में लेनदेन के विवाद में पूर्व सैनिक ने पूर्व सैनिक और उसके साथी को गोली मार दी. जिससे दोनों जख्मी हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए उनके परिजनों ने आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना थाना राजेपुर क्षेत्र के ग्राम पट्टी जसुपुर की है. यहां के निवासी हितेंद्र पुत्र रनवीर आर्मी से रिटायर्ड हुए थे. उन्होंने शहर कोतवाली क्षेत्र के साईं धाम कॉलोनी में भूमि खरीदी और उसके बाद उस पर निर्माण कार्य करा रहे थे. परिजनों ने बताया कि बीते लगभग एक वर्ष पूर्व हितेंद्र ने दीनदयाल बाग स्थित पूर्व सैनिक मनोज तिवारी की बिल्डिंग मटेरियल की दुकान पर एक लाख रुपये सीमेंट के लिए जमा किया था.

सोमवार को हितेंद्र अपने परिवारी प्रदीप पुत्र उदयवीर के साथ मनोज की दुकान पर सीमेंट लेने गया. वहां पर लेन-देन को लेकर विवाद हो गया. दुकानदार वर्तमान में चल रही दर पर सीमेंट देना चाह रहा था. जबकि हितेंद्र तत्कालीन कीमत पर ही सीमेंट लेना चाहते थे. इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. जिस पर मनोज तिवारी ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे गोली हितेंद्र व प्रदीप के लग गई.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर