अपना शहर चुनें

States

फर्रुखाबादः प्राथमिक स्कूल का छज्जा गिरने से छात्र की दर्दनाक मौत

पंछी नगला में स्थित प्राथमिक स्कूल की छज्जे का निर्माण करीब 20-25 वर्ष पूर्व तत्कालीन प्रधानाचार्य रामाधार व प्रधान प्रेमचन्द्र के समय कराया गया था. मृतक छात्र की पहचान मदनलाल पुत्र संतराम राजपूत के रूप में हुई है, जो मोती नगला गांव का निवासी है

  • Share this:
फर्रुखाबाद जिले में बुधवार को प्राथमिक विद्यालय का छज्जा गिरने से 10 वर्षीय एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. छज्जा गिरने से गंभीर रूप से घायल को आनन-फानन में सीएचसी ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से ही छात्र के परिवार में कोहराम मचा हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-फर्रुखाबाद : नवोदय विद्यालय के छात्र का मिला शव

रिपोर्ट के मुताबिक पंछी नगला में स्थित प्राथमिक स्कूल की छज्जे का निर्माण करीब 20-25 वर्ष पूर्व तत्कालीन प्रधानाचार्य रामाधार व प्रधान प्रेमचन्द्र के समय कराया गया था. मृतक छात्र की पहचान मदनलाल पुत्र संतराम राजपूत के रूप में हुई है, जो मोती नगला गांव का निवासी है.



यह भी पढ़ें-यूपी के इस जिले में लगती है भूतों की अदालत, फांसी तक की दी जाती है सजा
प्राथामिक विद्यालय में क्लास 4 का छात्र मदनलाल किसी काम से विद्यालय के बरामदे में गया था तभी अचानक भवन का छज्जा भरभरा कर उसके ऊपर गिर गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना के बाद छात्र को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां तैनात डाक्टर दीपेन्द्र अवस्थी ने उसे मृत घोषित कर दिया.

(रिपोर्ट-सुर्या, फर्रुखाबाद)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज