अपना शहर चुनें

States

फर्रुखाबाद: 50 हजार का इनामी मोहन पहाड़ी गिरफ्तार

इनामी बदमाश की फोटो
इनामी बदमाश की फोटो

एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि मोहन पहाड़ी किसी वारदात के लिए फर्रुखाबाद आया था. स्वाट टीम ने थाना मऊदरवाजा एवं सर्विलांस टीम के सहयोग से मोहन पहाड़ी को जसमई तिराहे के निकट गिरफ्तार किया.

  • Share this:
फर्रुखाबाद पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश मोहन पहाड़ी को गिरफ्तार किया है. इनामी बदमाश पर हत्या, लूट और डकैती के कई मामले दर्ज है. मोहन पहाड़ी के ऊपर जिला मैनपुरी में करीब 8 मुकदमे दर्ज हैं. शातिर मोहन इस समय मोहन पहाड़ी के नाम से विख्यात था. वह जनपद राजस्थान जिला अलवर के थाना और कस्बा खैरतल में हनुमान मंदिर के सामने चोरी-छिपे रहता था. वहां  दिखावे के लिए टैक्सी चलाता था, लेकिन अपने गिरोह को सक्रिय किए हुए था.

एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि मोहन पहाड़ी किसी वारदात के लिए फर्रुखाबाद आया था. स्वाट टीम ने थाना मऊदरवाजा एवं सर्विलांस टीम के सहयोग से मोहन पहाड़ी को जसमई तिराहे के निकट गिरफ्तार किया. हिस्ट्रीशीटर मोहन पर 50 का इनाम है. मोहन पहाड़ी का वास्तविक पुराना नाम मोहन बहेलिया है. मोहन कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम बनपोई आजाद नगर का मूल निवासी है.

अतुल शर्मा के मुताबिक, मोहन अपना और पिता का नाम बदलकर अलग-अलग ठिकानों पर रहता था. वह करीब 15 वर्षों पहले आजाद नगर का मकान बेचकर फरार हो गया था और जब पकड़ा जाता, तब अपना और अपने पिता का नया नाम बताकर जेल जाता रहा.



उसने 18 फरवरी 2011 को जनपद शाहजहांपुर थाना मिर्जापुर के ब्लॉक मडैया निवासी वीरपाल सिंह गिहार की कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी थी. वीरपाल की पत्नी शोभा ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था. इसी मुकदमे की जांच में मोहन का नाम सामने में आया था। मोहन ने वर्ष 1974 में चोरी की वारदात करके अपराधों की दुनिया में पहला कदम रखा था. फिलहाल पुलिस इस इनामी बदमाश से पूछताछ में जुटी है.
ये भी पढ़ें:

मुस्लिम लड़कियों को साध्वी प्राची ने दी सलाह, बोलीं- हिंदू लड़कों से करें शादी

मुरादाबाद में भारी बारिश के चलते सड़कों पर भरा पानी, नावों का लिया सहारा

100 से ज्यादा दागी अफसरों पर कार्रवाई के लिए सीएम योगी ने तलब की फाइल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज