नाश्ता पसंद नहीं आया तो बारात ने किया हंगामा, दूल्हे ने घरातियों पर गाड़ी चढ़ाई, साले की हत्या का आरोप

झगड़े के बाद बिना शादी किए भागा दूल्हा. (प्रतीकात्मक फोटो)

खाने की वैरायटी व क्वालिटी को लेकर दूल्हे और दुल्हनवालों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. कुछ ही देर में बात गाली-गलौज तक पहुंची. तकरार बढ़ने के बाद लाठी-डंडे चलने लगे और भगदड़ मच गई. बिना शादी किए बाराती पक्ष के लोग दूल्हे के साथ भाग गए.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान दुल्हन के भाई (Brother-in-law) का अपहरण कर उसकी हत्या (Murder) कर दी गई है. बच्चे का शव मंगलवार तड़के खेत में पड़ा मिला. एसपी डॉ. अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. एक्सिडेंट में बच्चे की मौत हुई है. मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. दरअसल, शादी समारोह में नाश्ते को लेकर सारा बखेड़ा खड़ा हो हुआ. बारातियों को नाश्ते की क्वालिटी पसंद न आने पर शरातियों के साथ उनका झगड़ा हो गया. आरोप है कि गुस्से में आकर दूल्हे ने तीन लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे वे तीनों घायल कर दिया.

नाश्ते की तकरार के बाद लाठियां चलीं

जानकारी के अनुसार, अरसैनी पहाड़पुर के रहनेवाले मनोज जाटव की शादी शमशाबाद के ग्राम गोविंददुर असदुल्ला के किसान परिवार में तय हुई. सोमवार शाम करीब 7 बजे बारात गांव पहुंची. लड़की पक्ष के लोगों ने नाश्ते का इंतजाम कर रखा था. इस दौरान खाने की वैरायटी व क्वालिटी को लेकर दूल्हा और दुल्हनवालों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. कुछ ही देर में बात गाली-गलौज तक पहुंची. तकरार बढ़ने के बाद लाठी-डंडे चलने लगे और भगदड़ मच गई. बिना शादी किए बाराती पक्ष के लोग दूल्हे के साथ भाग गए.

दूल्हे पर साले की हत्या का आरोप

इस झगड़े में लड़की पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि दूल्हा मनोज नशे में था. वह बोलेरो कार लेकर भागने का प्रयास करने लगा. इसी बीच उसने विमला, मिथलेश और सपना पर गाड़ी चढ़ाकर घायल कर दिया. आनन-फानन में दुल्हन के दस वर्षीय भाई प्रियांशु को कार में लेकर मनोज फरार हो गया. मगंलवार तड़के खेत में प्रियांशु का शव पड़ा मिला. गांव के लोगों ने शव देखकर प्रियांशु के परिजनों को जानकारी दी. परिजनों का आरोप है कि मनोज ने ही प्रियांशु की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया है. घटना की जानकारी पाकर कायमगंज सीओ राजवीर सिंह गौर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पीड़ित परिजन की ओर से शमशाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

इन्हें भी पढ़ें :

बागपत में Gun Point पर 17 मजदूरों को ईंट-भट्ठे पर बंधक बनाने का आरोप, HC सख्त

रिश्ते के मौसेरे भाई-बहन ने एक साथ की खुदकुशी, प्यार के बाद करना चाहते थे शादी