फर्रुखाबाद के CJM कोर्ट में राहुल और प्रियंका गांधी के खिलाफ वाद दायर

अब कोर्ट इस मामले की सुनवाई 21 फ़रवरी को करेगी. आपको बताते चलें कि लखनऊ में रोड शो के दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी.

News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 4:50 PM IST
News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 4:50 PM IST
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत चार लोगों के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में वाद दायर किया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में हिंदी समाचार सप्ताहिक के सम्पादक विष्णु नारायण दीक्षित ने वाद दायर किया है. कोर्ट ने फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस को 500 आईपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किए जाने का आदेश दिया है.

अब कोर्ट इस मामले की सुनवाई 21 फ़रवरी को करेगी. आपको बताते चलें कि लखनऊ में रोड शो के दौरान राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर और सांसद पीएल पुनिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी. तब उन लोगों ने पीएम मोदी को लेकर 'चौकीदार चोर है' का नारा लगाया था.

शिकायकर्ता विष्णु नारायण दीक्षित का कहना है कि इन लोगों ने देश के प्रधानमंत्री को चोर कहने पर देश का सम्मान विदेशों में गिराने का प्रयास किया है. उनके अनुसार 11 फ़रवरी को लखनऊ में रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए चौकीदार चोर है के नारे लगवाए थे. जिसका प्रियंका गांधी, राजबब्बर और पीएल पुनिया ने भी समर्थन देते हुए उनके साथ नारे लगाए थे.

विष्णु नारायण ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया है. उन्हें चोर कहा और चोर का साथ देने वाला भी बताया. कोर्ट ने वाद को मंजूर करते हुए 21 फ़रवरी की तारीख सुनवाई के लिए मुकर्रर की है.

रिपोर्ट- सूर्या वाजपेयी

ये भी पढे़ं-

इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा
Loading...



Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान

परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट देर से पहुंचे परीक्षार्थीं तो बनाया गया मुर्गा, VIDEO वायरल
First published: February 14, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...