फर्रुखाबाद: 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 5 साल की सीमा, सेना रेस्क्यू में जुटी

अभी तक रेस्क्यू ऑपरेशन को 14 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. उम्मीद जतायी जा रही है कि अगले एक से डेढ़ घंटे में ऑपरेशन पूरा हो जाएगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 4, 2019, 7:51 AM IST
फर्रुखाबाद: 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 5 साल की सीमा, सेना रेस्क्यू में जुटी
मासूम सीमा की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 4, 2019, 7:51 AM IST
फर्रुखाबाद जनपद के कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव रसीदपुर में बुधवार दोपहर बच्चों के साथ खेल रही पांच वर्षीय बच्ची घर से कुछ दूरी पर बने 60 फीट गहरे बोरवेल में जा गिरी. बच्ची की चीख सुनकर पड़ोसी समेत परिजन पहुंचे. इसके बाद पुलिस और जिला प्रशासन को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाइप के माध्यम से बोरेवेल में ऑक्सीजन की सप्लाई शुरू की है. इसके बाद सेना को बुलाया गया. अभी तक रेस्क्यू ऑपरेशन को 14 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. उम्मीद जतायी जा रही है अगले एक से डेढ़ घंटे में ऑपरेशन पूरा हो जाएगा.

कमालगंज क्षेत्र के गांव रसीदपुर निवासी स्व नरेश चंद्र की 5 साल की बेटी सीमा दोपहर ढाई बजे अन्य बच्चों के साथ घर से कुछ दूरी पर बच्चों के साथ खेल रही थी. इसी दौरान वह बोरवेल में गिर गई. बच्ची की चीख सुनकर पड़ोसी रामदुलने मौके पर पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने शोर मचाया तो अन्य लोग भी पहुंच गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने उच्च अधिकारीयों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन और डॉक्टरों की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया. इस बीच डीएम ने सेना को बुला लिया. फ़िलहाल सेना पूरे ऑपरेशन को अंजाम दे रही है.

रेस्क्यू में जुटी सेना


बच्ची सीमा 45 फीट के पास फंसी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक सीमा को ऑक्सीजन सप्लाई की जा रही है. उसका मूवमेंट भी देखा जा रहा है. सेना के मुताबिक अगले एक से डेढ़ घंटे में रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो जाएगा. मौके पर डॉक्टरों की एक पूरी टीम मौजूद है. सभी लोग सीमा के सकुशल बाहर निकलने के लिए दुआ भी कर रहे हैं.

(इनपुट: सूर्या वाजपेयी)

ये भी पढ़ें:

BJP नेता का प्रियंका गांधी पर विवादित बयान- स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहन मंदिर जाने लगी
Loading...

UP: पहले चरण की 8 सीटों पर किसका है पलड़ा भारी, कौन मारेगा बाजी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फर्रुखाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2019, 7:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...