अपना शहर चुनें

States

दबंगों ने युवती को किया किडनैप, अलग-अलग जगह ले जाकर किया गैंगरेप

हरदोई में दबंगों ने युवती को अगवा करके एक सप्ताह तक अलग-अलग स्थानों पर उसे बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उसके साथ गैंगरेप किया गया.

  • Share this:
हरदोई में दबंगों ने युवती को अगवा करके एक सप्ताह तक अलग-अलग स्थानों पर उसे बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उसके साथ गैंगरेप किया गया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सभी आरोपी फरार है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना घटना हरदोई के मल्लावा इलाके की है. जहां एक मुस्लिम युवती ने अपने ही समाज के पांच लोगों पर अपहरण और गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि एक सप्ताह पहले वह अपने घर से निकलकर बाजार में दवा लेने गई थी. इसी बीच इलाके के ही पांच लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. पीड़िता ने बताया कि अपहरण करने के बाद पांचों युवक उसे जिला गाजीपुर ले गए. जहां उन्होंने उसे किसी अज्ञात जगह पर रखा गया. पीड़िता का कहना है कि वहां पर आरोपियों ने उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप किया.

पीड़िता ने बताया कि गाजीपुर के बाद उसे बिजनौर ले जाया गया. वहां भी आरोपियों ने उसके साथ हैवानियत होती रही. बिजनौर में किसी तरह पीड़िता बलात्कारियों के चंगुल से बचकर वापस हरदोई अपने घर पहुंची. पीड़िता ने घर पहुंचने पर परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी.



जानकारी होने पर परिजन पीड़िता को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानजय सिंह ने बताया कि अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता और उसके परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज