फर्रुखाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद, युवती ने दरवाजा खोला और मार दी गोली, हालत गंभीर

फर्रुखाबाद में युवती को घर में घुसकर गोली मार दी गई और पुलिस को तहरीर का इंतजार है
फर्रुखाबाद में युवती को घर में घुसकर गोली मार दी गई और पुलिस को तहरीर का इंतजार है

फर्रुखाबाद (Farrukhabad) के सीओ सिटी राजबीर सिंह ने बताया कि अंजली नाम की लड़की को सिर में गोली मारी गई है. उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. अभी परिजनों द्वारा हरीर नही मिली है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में दबंग अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि घर में घुसकर घटना को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं. ऐसी ही एक घटना में युवती को घर में घुस कर गोली मार दी और हमलाबर मौके से फरार हो गए. पुलिस महिलाओ को सड़क पर सुरक्षित होने का दावा करती है और स्थिति ये है कि युवतियां घर में ही सुरक्षित नहीं हैं. युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला कोतवाली सदर क्षेत्र के विकासनगर का है. यहां युवती के दरवाजा खोलते ही सामने खड़े हमलावर नें तमंचे से गोली मारकर युवती को घायल कर दिया. सिर में गोली लगने से युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई. उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

गेट खोलते ही तमंचे से मार दी गोली



शहर कोतवाली के विकास नगर नगर बढ़पुर निवासी कैलाश चंद्र वर्मा की 22 वर्षीय पुत्री अंजली को लोहिया अस्पताल में गंभीर हालत के चलते भर्ती किया गया. घायल अंजली के भाई सचिन ने बताया कि पिता कैलाश, मां रानी और छोटा भाई सोनू मंदिर गए थे. घर पर केवल सचिन और उसकी बहन अंजली थे. अचानक देर शाम दरवाजे पर किसी नें दस्तक दी. अंजली गेट खोलने पहुंची तो सामने खड़े हमलावर नें तमंचे से गोली चला दी. गोली अंजली के सिर में लगी, जिससे अंजली गंभीर रूप से जख्मी हो गई. गोली चलने के बाद सचिन नें हमलावर को दौड़ाकर पकड़ लिया, उसने तमंचे की बट भी मारी लेकिन हमलावर से तमंचा झपट लिया. इसके बाद आरोपी तमंचा छोड़कर फरार हो गया.
भाई ने हमलावर से छीना तमंचा

सचिन ने तमंचा पुलिस को सौप दिया. घायल अंजली को परिजनों नें उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया. सीओ राजवीर सिंह, कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डेय आदि कई चौकी इंचार्ज लोहिया अस्पताल पहुंचे और पड़ताल की. अंजली के पिता नें मोहल्ले के ही निकट एक रेस्टोरेंट मालिक पर हमला कराने का आरोप लगाया है. आरोपियों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है.

पुलिस को तहरीर का इंतजार

सीओ सिटी राजबीर सिंह ने बताया कि अंजली नाम की लड़की को सिर में गोली मारी गई है. उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. अभी परिजनों द्वारा हरीर नही मिली है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज