Assembly Banner 2021

छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज न होने पर ट्रेन के आगे कूदी छात्रा, 7 दिन बाद हुई मौत

फर्रुखाबाद में पुलिस की लापरवाही से एक छात्रा की जान चली गई. छात्रा की पुलिस ने छेड़छाड़ की रिपोर्ट नहीं की थी. इस बात से दुखी होकर छात्रा ट्रेन के आगे कूद गई.

  • Share this:
फर्रुखाबाद में पुलिस की लापरवाही से एक छात्रा की जान चली गई. छात्रा की पुलिस ने छेड़छाड़ की रिपोर्ट नहीं की थी. इस बात से दुखी होकर छात्रा ट्रेन के आगे कूद गई. घायल अवस्था में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सात दिन बाद इलाज के दौरान आज छात्रा की मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव पपियापुर की रहने वाली कक्षा 9 की छात्रा के साथ गांव के ही अजय पुत्र सूरज ने गंदी नियत से छेड़खानी की थी. जिसकी शिकायत 28 तारीख को खुद छात्रा ने शहर कोतवाली में की थी. लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. इसके बाद पीड़ित छात्रा ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इस पर पिता अपनी बेटी के साथ घटी घटना की शिकायत आरोपी के पिता से करने गए. लेकिन आरोपी के घरवालों ने गालियां देकर पीड़िता और उसके पिता को भगा दिया.

उसके बाद छात्रा के पिता ने डाक द्वारा एसपी फर्रुखाबाद को घटना की जानकारी दी. लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया. उधर लड़की को आरोपी आए दिन धमकाता रहता. इससे तंग आकर छात्रा के पिता ने कोर्ट में 4 तारीख को परिवाद दायर कर दिया. जिससे आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो सके. लेकिन इतना सब होने के बाद भी छात्रा को न्याय नहीं मिल सका. इससे दुखी होकर छात्रा ट्रेन के आगे कूद गई.



गंभीर हालत में परिजनों ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था. हालत नाजुक होने के कारण उसे सैफई के लिए रैफर कर दिया गया था. जहां उसका उपचार चल रहा था. आज उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई.
मृतक छात्रा लक्ष्मी के पिता जवाहरलाल ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली के पांच दिन तक चक्कर लगाते रहे, लेकिन शहर कोतवाल ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की और कोतवाली से भगा दिया था. उसके बाद मैंने कोर्ट की शरण ली. लेकिन अगर पुलिस मेरी बेटी की शिकायत पर उस आरोपी को गिरफ्तार कर लेती तो शायद बेटी हमारे बीच जिंदा होती.

वहीं जब पुलिस को पता चला कि छात्रा ट्रेन के आगे कूद गई तब जाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया. लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी. अब छात्रा की मौत की खबर सुनकर आरोपी फरार हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज