आशिक मिजाज टीचर को छात्राओं ने कोचिंग सेंटर में जमकर पीटा, VIDEO वायरल

आरोपी टीचर का नाम रवीन्द्र शाक्य है. वह क्षेत्र के अताईपुर गांव का रहने वाला है. वह किराए पर जगह लेकर बीकाम के छात्र-छात्राओं को कोचिंग पढ़ाता है.

News18 Bihar
Updated: March 7, 2019, 1:34 PM IST
News18 Bihar
Updated: March 7, 2019, 1:34 PM IST
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ट्यूशन पढ़ने आई छात्राओं के साथ छेड़छाड़ किया गया है. छेड़खानी करने का आरोप आशिक मिजाज के ट्यूटर पर लगा है. इसके बाद गुस्साए लोगों ने टीचर को चप्पल-जूतों से धुनाई कर दी. आक्रोशित परिजनों ने ट्यूटर को पुलिस को सौंपा दिया. लेकिन पुलिस ने सत्ताधारी एक नेता के दबाव के चलते उसे कोतवाली से रिहा कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है. आरोपी टीचर का नाम रवीन्द्र शाक्य है. वह क्षेत्र के अताईपुर गांव का रहने वाला है. वह किराए पर जगह लेकर बीकाम के छात्र-छात्राओं को कोचिंग पढ़ाता है. मंगलवार को कुछ छात्राओं ने अपने परिजनों के साथ मोहल्ला सधवाड़ा स्थित कोचिंग सेन्टर पर पहुंचकर ट्यूटर की चप्पल-जूतों से पिटाई कर दी.

छात्राओं का आरोप था कि ट्यूटर ने ट्यूशन पढ़ाने के दौरान अश्लील हरकतें  शुरू कर दी थी. यही नहीं छात्राओें के बहलाने-फुसलाने के साथ उनका भविष्य बनाने की बात भी करने लगा था. जिसकी शिकायत उसने अपने परिजनों से की. परिजनों ने ट्यूटर की पिटाई करने के बाद उसे कोतवाली पुलिस को सौंप दिया. पर सत्ताधारी एक नेता उसे कोतवाली से बुला ले गए. शिक्षक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दो दिन पूर्व शादी का झांसा देकर युवक से चालीस हजार की ठगी करने वाली युवती को पकड़ने के बाद भी पुलिस ने छोड़ दिया था.

रिपोर्ट- सूर्या वाजपेयी

ये भी पढ़ें- 

कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी


Loading...

लिव इन में प्रेमी के घर पर रह रही थी लड़की, ग्रामीणों ने पंचायत कर मंदिर में करा दी शादी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फर्रुखाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2019, 1:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...