ग्राम प्रधान ने की महिला से रेप की कोशिश, अर्द्धनग्न अवस्था में रोड के किनारे मिली पीड़िता

यूपी के फर्रुखाबाद में एक ग्राम प्रधान पर आरोप है कि उसने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. ग्राम प्रधान अपने कार्यलय पर महिला के कपड़े फाड़ दिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2019, 7:50 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2019, 7:50 PM IST
यूपी के फर्रुखाबाद में एक ग्राम प्रधान पर आरोप है कि उसने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. ग्राम प्रधान अपने कार्यलय पर महिला के कपड़े फाड़ दिए. पीड़ित महिला पुलिस को सड़क किनारे महिला अर्द्धनग्न अवस्था में मिली थी. महिला से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की बल्कि पुलिस ने खाना पूर्ति के लिए  छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार महिला पेशे से गायिका है. पीड़ित महिला जनपद हरदोई से जागरण में भजन गाकर बीती शाम को पांचाल घाट पहुंची थी. अपने घर जाने के लिए टेम्पो का इंतजार कर रही थी तभी परिचित प्रधान सुरजीत बाइक से वहां पहुंचे जिन्होंने महिला को अपने कॉल सेंटर होकर घर तक पहुंचाने की बात कही. प्रधान सुरजीत महिला को अपनी बाइक से बिठाकर नेकपुर कलां स्थित कॉल सेंटर ले गए और वहां महिला को कॉफी पिलवाई.

जब महिला ने चलने की बात कही तो सुरजीत ने धक्का देकर महिला  को गिरा दिया और कमरे की बिजली बंद कर दी. प्रधान ने महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. असफल हो जाने पर प्रधान ने महिला का गला दबाया. महिला के चिल्लाने पर सुरजीत हड़बड़ा गया तभी महिला पीछे वाले गेट से भाग गई. महिला को प्रधान के साथी ने भागते समय पकड़ने का प्रयास भी किया.

ठाणे पुलिस ने ढूंढ निकाली उत्तर प्रदेश के दिलदारनगर की दो मासूम बच्चियां

पीड़ित महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि चौराहे पर पुलिस के मिल जाने पर जान बची. अचानक भागने के कारण महिला का बैग, मोबाइल फोन, कपड़े आदि सामान सुरजीत के कॉल सेंटर में ही छूट गए. महिला ने बताया कि प्रधान सुरजीत दिखावे के लिए अखिल भारतीय गौ सेवा संघ व कॉल सेंटर चलाता है जिसकी आड़ में महिलाओं लड़कियों को बहला फुसलाकर उनका यौन शोषण कर वीडियो बना ब्लैक मेल करता है और सेक्स रैकेट का काला कारोबार करता है.

छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने शोहदे को पकड़ा और बीच सड़क जमकर पीटा, VIDEO वायरल
First published: February 12, 2019, 7:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...