अपना शहर चुनें

States

ब्यूटी पार्लर संचालिका से छेड़छाड़ के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार

हरदोई में एक ब्यूटी पार्लर संचालिका के साथ छेड़खानी और विरोध करने पर मारपीट की गई. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठ रहे है. ताजा मामाला हरदोई जिले से सामने आया है. जहां एक ब्यूटी पार्लर संचालिका के साथ छेड़खानी और विरोध करने पर उसके ऊपर जानलेवा हमला किया गया. महिला का आरोप है कि घर लौटते वक्त मनचलों ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. जब उन्होंने विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने इस मामले में महिला के कथित प्रेमी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मल्लावा कोतवाली पुलिस ने मढ़िया जफरपुर निवासी कुलदीप और उसके दो साथी इसराइल और फैयाज को गिरफ्तार किया है. इन पर आरोप है कि 9 अक्टूबर को मल्लावां इलाके में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली 35 वर्षीय दलित महिला के साथ छेड़खानी की. जब महिला ने आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंन महिला की जमकर पिटाई कर दी और मरा समझकर मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया. महिला पर हमला उस दौरान हुआ जब वो अपने ब्यूटी पार्लर को बंद करके घर जा रही थी.



पुलिस को जांच के दौरान पीड़िता के परिजनों से उसके कथित प्रेमी कुलदीप का नाम सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने महिला के संग छेड़खानी और जानलेवा हमला करने के आरोप में कुलदीप और उसके अन्य दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.
ये भी पढ़ें: 

तीन तलाक बैन होने के बाद मुस्लिम समाज में शुरू हुआ एक तलाक का चलन

संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, आरोपी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज