फर्रुखाबादः सपना चौधरी के डांस शो के दौरान जमकर भांजी गई लाठियां

तमाशबीन पुलिसकर्मी डांसरों के साथ फोटो खिंचवाती नज़र आई और बाउंसर्स बेरोक-टोक दर्शकों पर लाठी-डंड बरसाते रहे

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 23, 2018, 2:53 PM IST
फर्रुखाबादः सपना चौधरी के डांस शो के दौरान जमकर भांजी गई लाठियां
ये हैं सपना चौधरी.
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 23, 2018, 2:53 PM IST
फर्रुखाबाद जिले में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस शो में जमकर लाठी-डंडे भांजी गईं, जिससे डांस शो देखने पहुंचे कई दर्शक गंभीर रूप घायल हो गए. वहीं, तमाशबीन पुलिसकर्मी डांसरों के साथ फोटो खिंचवाती नज़र आई और बाउंसर्स बेरोक-टोक दर्शकों पर लाठी-डंडे बरसाते रहे. इस अफरातफरी में डांस शो पर लगाए गए बिजली के दो खंम्भे भी उखड़ गए. हालांकि आनन-फानन में बिजली कनेक्शन काट दिया गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

रिपोर्ट के मुताबिक नवाबगंज ब्लाक के सुदूर गांव अचरा खलवारा में सपना चौधरी के डांस शो का आयोजन एक ठेकेदार ने किया था. हालांकि पूरा कार्यक्रम सपा नेताओं के इर्द-गिर्द घूम रहा था. डांस शो का उद्घाटन पूर्व सपा विधायक रामेश्वर यादव ने फीता काटकर किया जबकि जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि के रूप में मौजूद सुबोध यादव मंच पर संभाल रहे थे.

बताया जाता है सपना चौधरी के डांस शो में हजारों की संख्या में दर्शक कई घंटे पहले ही पहंच गए थे, लेकिन एकाएक दर्शकों की संख्या बढ़ने से आयोजकों ने दर्शकों पर लाठियां भांजनी शुरू कर दी, जिसमें कई दर्शकों के सिर फुट गए जबकि कुछ दर्शक गंभीर रुप से जख्मी हो गए.

हालांकि डांस शो के लिए प्रशासनिक अनुमति शाम 7 बजे तक की थी, लेकिन आयोजकों ने देर रात तक डांस शो को चालू रखा, जिससे मौके पर अफरातफरी का महौल हो गया और आयोजकों ने भीड़ से निपटने के लिए लाठियां भाजनी शुरू कर दी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर