फर्रुखाबादः पुलिस पर अज्ञात महिला की लाश को मकान के पीछे दबाने का आरोप

मामले का खुलासा तब हुआ जब मकान के पीछे खेल रहे बच्चों द्वारा रिकॉर्डेड एक वीडियो सामने आया. मकान मालिक ने डायल 100 पर फोन कर मामले की सूचना पुलिस को दी

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 29, 2018, 12:30 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 29, 2018, 12:30 PM IST
फर्रुखाबाद जिले में एक बार फिर यूपी पुलिस का असंवेदनशील चेहरा सामने आया है. दरअसल, कोतवाली सदर क्षेत्र में पांचाल घाट के पास स्थित मकान के पीछे एक अज्ञात महिला की लाश दबी मिली है. आरोप है कि रामसनेही चौकी प्रभारी ने बिना शिनाख्त किए महिला की लाश को मकान के पीछे दबवा दिया.

मामले का खुलासा तब हुआ जब मकान के पीछे खेल रहे बच्चों द्वारा रिकॉर्डेड एक वीडियो सामने आया. मकान मालिक ने डायल 100 पर फोन कर मामले की सूचना पुलिस को दी. डायल 100 ने मामले को तुरंत रामसनेही थाना इंचार्ज के सुपुर्द कर दिया, लेकिन चौकी इंचार्ज ने महिला की शिनाख्त करने के बजाय उसकी लाश को उक्त मकान के पीछे दबवा दिया.

घटना के खुलासे के बाद गुस्साए मकान मालिकने मामले की सूचना मीडिया दे दी और मिट्टी हटाकर अज्ञात महिला की लाश को बाहर निकवाकर मीडिया को दिखाया. बाद में इसकी शिकायत पुलिस के आलाधिकारियों से भी की गई.चौकी प्रभारी के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने से लोग आक्रोशित हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर