अपना शहर चुनें

States

फर्रुखाबाद: निर्दलीय प्रत्याशी ने पोलिंग बूथ पर लहराया तमंचा

फर्रुखाबाद में नौशाद नाम के निर्दलीय प्रत्याशी ने पोलिंग बूथ पर लहराया तमंचा.
फर्रुखाबाद में नौशाद नाम के निर्दलीय प्रत्याशी ने पोलिंग बूथ पर लहराया तमंचा.

फर्रुखाबाद के पोलिंग बूथ पर रविवार को उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब नौशाद नाम के निर्दलीय प्रत्याशी बूथ पर विवाद होने के बाद खुलेआम तमंचा लहराते हुए नजर आया.

  • Share this:
फर्रुखाबाद के पोलिंग बूथ पर रविवार को उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब नौशाद नाम के निर्दलीय प्रत्याशी बूथ पर विवाद होने के बाद खुलेआम तमंचा लहराते हुए नजर आया. मामला सामने आने के बाद एसपी ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं.

बताया जा रहा हैं कि कुछ वोटरों ने पोलिंग बूथ के बाहर आकर बताया कि पीठासीन अधिकारी के बताया कि उनका वोट पहले ही डाला जा चुका है. इसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसी कहासुनी के बीच निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पार्षद का चुनाव लड़ रहे नौशाद नाम के इस शख्स ने मतदान केंद्र के बाहर खुलेआम तमांचा लहरा दिया.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एडिश्नल एसपी त्रिभुवन सिंह ने बताया कि प्रत्याशी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. मामले की जांच की जा रही हैं. वहीं जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया हैं.



बता दें, कि मतदान 26 नवंबर को सुबह 7.30 बजे से शाम 5 बजे तक 4056 मतदान केंद्रों के 13,776 बूथों पर हो रहा हैं. इसमें 1 करोड़ 29 लाख 2 हजार 689 मतदाता वोट डालेंगे. इनमें 69 लाख 37 हजार 469 पुरुष व 59 लाख 65 हजार 220 महिलाएं हैं. वहीं यूपी में तीन चरणों में 22, 26 और 29 नवम्बर को चुनाव हो रहे है. जबकि वोटों की गिनती 1 दिसंबर को होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज