फर्रुखाबादः चौकी इंचार्ज से बदसलूकी के बाद दबंगों ने फाड़ी वर्दी

लूटपाट और मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज से दबंगों द्वारा मारपीट करने और पुलिस की वर्दी फाड़ने का आरोप है

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 24, 2018, 4:05 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 24, 2018, 4:05 PM IST
फर्रुखाबाद जिले में सोमवार को दबंगों द्वारा एक चौकी इंचार्ज से बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. लूटपाट और मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज से दबंगों द्वारा मारपीट करने और पुलिस की वर्दी फाड़ने का आरोप है. बताया जाता है जब चौकी इंचार्ज ने दंबगों को पकड़ने की को कोशिश की तो आरोपी फायर करते हुए भाग निकले. हालांकि चौकी इंचार्ज ने एक आरोपी को दबोच लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र के बड़ा बंगशपुरा निवासी फूल सिंह के साथ आरोपी बृजेश का मुकदमे का विवाद चल रहा है और आए दिन दोनों पक्षों में मारपीट होती रहती है. सोमवार को आरोपी बृजेश अपने साथी मूर्ति शुक्ला उर्फ़ रामजी व अन्य साथियों को लेकर फूल सिंह के घर पहुंचा और फूल सिंह की पुत्रवधू संगीता व पत्नी रामवती के साथ मारपीट की.

सूचना मिलने पर घोड़ा नखास चौकी इंचार्ज बनी सिंह मौके पर पंहुचे और झगड़े को निपटाने की कोशिश कर रहे थे कि तभी आरोपियों ने दरोगा बनी सिंह के साथ भी बदसलूकी करनी शुरू कर दी, जिससे पुलिस वर्दी में लगे चौकी इंचार्ज के बिल्ले उखड़ गए.

चौकी इंचार्ज ने आरोपी के साथी मूर्ति शुक्ला को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि हिम्मत दिखाते हुए चौकी इंचार्ज ने एक आरोप को दबोच लिया और कोतवाली में सूचना देकर और पुलिस फोर्स मंगवा लिया.मौके पहुंचे अतिरिक्त पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे तिकोना चौकी इंचार्ज महेश कुमार ने पकड़े गए आरोपी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर