अपना शहर चुनें

States

रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई 16 साल की छात्रा, आरोपी लगातार दे रहा गर्भपात कराने की धमकी

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर

पीड़ित परिवार के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले अफसर और इजहार ने उनकी नाबालिग बेटी से रेप किया था. रेप के बाद उनकी बेटी प्रग्नेंट हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस कितनी संवेदनशील है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि नाबालिग रेप पीड़िता अपने घर से नहीं निकल पा रही है. मामला फर्रुखाबाद जनपद के थाना शमसाबाद का है. जहां 16 साल की लड़की से रेप और गर्भपात कराने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस अभी भी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है. पीड़िता के परिजनों डीएम से न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़ित परिवार के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले अफसर और इजहार ने उनकी नाबालिग बेटी से रेप किया था. रेप के बाद उनकी बेटी प्रेग्नेंट हो गई. इसके बाद मामला शमसाबाद थाने में दर्ज कराया गया था. पुलिस ने अफसर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन इजहार अब तक फरार चल रहा है. आरोप है कि अब इजहार अपने भाईयों के साथ मिलकर पीड़िता और उसके परिजनों को धमका रहा है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि आरोपी इजहार लगातार उनकी नाबालिग बेटी का गर्भपात कराने और मामला वापस लेने की धमकी दे रहा है.

ये भी पढ़ें- बेखौफ बदमाश: सरेआम सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप



उन्होंने जब इसकी शिकायत शमसाबाद थाने में की तो पुलिसकर्मी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं. पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने के चलते ही डीएम से शिकायत करने पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि अगले माह तक बेटी की डिलीवरी होने की भी संभावना है. ऐसे में पूरा परिवार दहशत में है.
(रिपोर्ट- सूर्या)

ये भी पढ़ें-

टप्पेबाजी करने आई थीं दो महिलाएं, खुलासा होने पर जमकर हुई पिटाई

बघौली में ट्रेन हादसे से दिल्ली-लखनऊ रूट ठप, रास्ते में फंसे VDO की परीक्षा देने जा रहे छात्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज