फर्रुखाबाद: तीन साल की बच्ची के साथ टॉफी दिलाने के बहाने किया रेप

ये मामला शमशाबाद थानाक्षेत्र का है.जहां रहने वाली तीन वर्षीय मासूम अपनी चचेरी बहन के साथ अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी पड़ोस में रहने वाला जब्बार टॉफी दिलाने के बहाने उसे गोद में उठाकर सुनसान जगह पर ले गया. वहां उसने तीन वर्षीय बच्‍ची के साथ रेप किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2018, 9:44 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2018, 9:44 AM IST
यूपी में मासूम बच्चियों से रेप की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ताजा मामला फर्रुखाबाद का है. जहां तीन वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने रेप किया. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले 30 वर्षीय युवक नाबालिग को टॉफी दिलाने के बहाने ले गया, टॉफियां दिलाने के बाद उसके साथ उसने रेप किया.

जानकारी के मुताबिक मामला शमशाबाद थानाक्षेत्र का है.जहां रहने वाली तीन वर्षीय मासूम अपनी चचेरी बहन के साथ अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी पड़ोस में रहने वाला जब्बार टॉफी दिलाने के बहाने उसे गोद में उठाकर सुनसान जगह पर ले गया. वहां उसने तीन वर्षीय बच्‍ची के साथ रेप किया. बच्ची के शोर मचाने पर युवक उसे छोड़कर भाग गया.

काफी देर तक बच्ची के न लौटने पर उसकी बहन ने चारो तरफ खोजबीन की. न मिलने पर उसने घर जाकर परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. पीड़िता के गायब होने की खबर सुनकर परिजन उसे ढूंढने लगे. तलाश करते हुए परिजन गली में पहुंचे तो बच्ची गली में रोते हुए मिली. नन्ही सी बच्ची की हालत को देखकर परिजन दंग रह गए. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी की सक्रियता से अमेठी दौरे पर बदले-बदले से नजर आए राहुल गांधी!

पड़ोसी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी. पुलिस ने जब्बार के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. उसके बाद बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. जहां पर डॉक्टरों द्वारा तीन घण्टे परीक्षण करने के बाद उसे घर भेज दिया है. वहीं बच्‍ची के साथ दिल दहला देने वाली घटना के बाद से बच्ची की मां की हालत खराब हो गई. उन्‍हें उपचार के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका उपचार करने के बाद घर भेज दिया गया है. इस बाबत एसओ का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है.आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर