लापता युवती प्रेमी के साथ मिली, पिता ने पुलिस के सामने दे डाली खुदकुशी की धमकी

युवती के माता-पिता भी मौके पर पहुंच गए और लगभग डेढ़ घंटे तक दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप चलते रहे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2018, 3:18 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2018, 3:18 PM IST
फर्रुखाबाद में 20 दिन पहले लापता युवती को खोजने में पुलिस को आखिरकार सफलता मिल ही गई. युवती किराए के मकान में अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. पुलिस ने प्रेमी जोड़े को जैसे ही हिरासत में लिया, परिजनों का हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. यहां तक कि युवती के पिता ने खुदकुशी की धमकी दे डाली.

मामला फर्रुखाबाद थाना, जहानगंज के ग्राम सितौली का है. यहां से 20 दिनों पहले एक युवती गायब हो गई थी. परिजनों ने खोजबीन में असफल होकर युवती के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. तब से पुलिस तलाश में जुटी हुई थी. आखिरकार शनिवार देर रात को कोतवाली सदर इलाके के कादरी गेट स्थित एक घर से युवती को एक युवक के साथ पकड़ा गया.

लापता युवती अपने प्रेमी के साथ किराए पर वहां रह रही थी. पुलिस की छापेमारी से मोहल्ले में हड़कंप मच गया. युवती के माता-पिता भी मौके पर पहुंच गए और लगभग डेढ़ घंटे तक दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप चलते रहे. युवती के पिता ने आत्महत्या की धमकी भी दे डाली, वहीं पुलिस सारे मामले को मूकदर्शक बनी देखती रही. अब पुलिस ने प्रेमी जोड़े को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. (रिपोर्ट- सूर्या वाजपेयी)

ये भी पढ़ें-

राम मंदिर पर अदालत में फैसला विपरीत आया तो कानून लाकर करेंगे निर्माण: केशव प्रसाद मौर्य

इन 5 बेहतरीन ऐप्स से घर बैठे पाएं लोन, अब नहीं लगाने पड़ेंगे बैंक के चक्कर 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...