फर्रुखाबाद: बंद मकान में मां बेटी की लाश मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका
Farrukhabad News in Hindi

फर्रुखाबाद: बंद मकान में मां बेटी की लाश मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका
बंद मकान में मां बेटी की लाश मिलने से सनसनी (file photo)

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक (SP) डॉ. अनिल मिश्र ने मामले की जांच की और इंस्पेक्टर को मामले का शीघ्र ही खुलासा करने के निर्देश दिए. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि मां-बेटी की मौत कैसे हुई है.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) शहर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को मां-बेटी का शव (Dead Body) चरपाई पर मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, मां-बेटी की लाश मिलने के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार नगर के लाल गेट घटिया घाट रोड स्थित कबाड़ा वाली गली में स्वर्गीय द्वारिका प्रसाद के मकान में पड़ोसियों को बदबू आने लगी. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मकान को दरवाजा खुलवाया तो कमरे में द्वारिका प्रसाद की पत्नी रामकली उर्फ राधा (60) व उसकी पुत्री लक्ष्मी (35) शव पड़ा हुआ था. शव पूरी तरह से सड़ चुका था. मां बेटी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

ये भी पढे़ं- कानपुर में BJP का जिला मंत्री निकाला अपहरणकर्ता, 1 करोड़ की मांगी थी फिरौती



मोहल्ले वालों के मुताबिक आये दिन मां बेटी और भाई में अक्सर विवाद होता था. लेकिन पिछले कई दिनों से घर में चहल पहल नहीं देखी गई. बेटे लालू ने बताया कि मां बेटी ने मुकदमा भी कर रखा था और काफी दिनों से विवाद चल रहा है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल मिश्र ने मामले की जांच की और इंस्पेक्टर को मामले का शीघ्र ही खुलासा करने के निर्देश दिए. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि मां-बेटी की मौत कैसे हुई है. उन्होंने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज