अपना शहर चुनें

States

फर्रुखाबादः व्यापारी ने जान पर खेलकर बचाई कर्मचारी की जान

फर्रुखाबाद जिले में एक युवक को हमलावरों से बचाने में एक व्यापारी को जान से हाथ धोना पड़ा. गुरूवार रात कुछ हमलावरों ने व्यापारी के साथ खड़े युवक पर अचानक चाकूओं से हमला कर दिया, व्यापारी ने युवक को बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसके पेट में भी चाकू घोंप दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की अब जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

  • Share this:
फर्रुखाबाद जिले में एक युवक को हमलावरों से बचाने में एक व्यापारी को जान से हाथ धोना पड़ा. गुरूवार रात कुछ हमलावरों ने व्यापारी के साथ खड़े युवक पर अचानक चाकूओं से हमला कर दिया, व्यापारी ने युवक को बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसके पेट में भी चाकू घोंप दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की अब जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक व्यापारी की शिनाख्त रहीस उर्फ़ बल्लू पुत्र बनी मोहम्मद के रुप में हुई है, जो शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले छाबनी निवासी है. हमलावर जरदोरी व्यापारी रहीस के कारखाने में काम करने वाले युवक को जान से मारने की कोशिश की, लेकिन बीच में कारखाना मालिक बल्लू आ गया और उसकी मौत हो गई. गोविंद पर हमला कर दिया.

बताया जाता है गुरूवार रात करीब 8 बजे कारखाना के निकट एक दुकान से बल्लू और गोविंद गुटखा लेने के लिए निकले थे तभी हमलावरों ने गोविंद पर चाकू से हमला कर दिया, लेकिन बल्लू के सामने आने हमलावरों ने बल्लू के पेट में भी चाकू घोप दिया. हमलावरों इस बीच बचाव के पहुंचे बल्लू के चाचा को जख्मी करके मौके से फरार हो गए.



कपुलिस ने घायलों को डा. हरिदत्त के अस्पताल भर्ती कराया है, लेकिन बल्लू की हालत गम्भीर होने के कारण उसे लोहिया अस्पताल रिफर कर दिया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है की घायल गोविंद से पुरानी रंजिश थी, जिसका मुकदमा भी शहर कोतवाली में पंजीकृत है.
घटना की सूचना पर सीओ शरद चन्द्र शर्मा व कोतवाल संजीब राठौर लोहिया अस्पताल पंहुचे. अपर पुलिस अधीक्षक त्रिवभुन सिंह ने बताया कि आरोपियों के धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है. उन्होंने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज