अपना शहर चुनें

States

फर्रुखाबाद सेंट्रल जेल में कैदी की गला दबाकर हत्या

फर्रुखाबाद सेंट्रल जेल में हत्या के आरोप में बंद आजीवन कारवास की सजा काट रहे कैदी की गला दबा कर हत्या कर दी गई.

  • Share this:
फर्रुखाबाद सेंट्रल जेल  में हत्या के आरोप में बंद आजीवन कारवास की सजा काट रहे कैदी की गला दबा कर हत्या कर दी गई. जेल के अंदर से लगभग आठ घंटे के बाद शव को बाहर निकाला गया.

मेरापुर के ग्राम नौली निवासी 69 वर्षीय हरिभान सिंह यादव पुत्र मुशीलाल यादव को हत्या के आरोप में बीते 20 अगस्त 2015 को आजीवन कारावास की सजा मिली थी. उसके साथ उसके भाई सत्यराम, मुखराम व वीरेंद्र के साथ ही साथ तीन भतीजों को भी सजा मिली थी. उसे सेंट्रल जेल की बैरक नंबर दो में बंद किया गया था.

उस बैरक में लगभग 145 कैदी और भी हैं. सूत्रों के अनुसार सोमवार को दो बजे उसका पैसे को लेकर 50 वर्षीय कैदी अमर सिंह से विवाद हो गया. विवाद के दौरान हरिभान ने अमर सिंह पर चप्पल चला दी. जिससे गुस्साए अमर सिंह ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर जेल विभाग में हड़कंप मच गया.



जेल में कैदी की हत्या के बाद जिलाधिकारी समेत कोई बड़ा अफसर जेल  नहीं पहुंचा. मामले में खानापूर्ति करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट जैनेंद्र जेल व फतेहगढ़ कोतवाल तकरीबन घटना के 5 घंटे के बाद जेल पहुंचे और जेल प्रशसन के खिलाफ कोई भी कार्यवाई न होने की पुष्टि करते हुए मामले से इति श्री कर ली.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज