BJP द्वारा आयोजित पिछड़ा वर्ग की बैठक में हथियार के साथ दिखे नेताजी, VIDEO वायरल

भाजपा सांसद मुकेश राजपूत द्वारा पिछड़ा वर्ग की बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें नेता खुलेआम हथियार लेकर नारायण आश्रम में घूमते दिखाई दिए.

News18 Bihar
Updated: March 15, 2019, 9:02 PM IST
News18 Bihar
Updated: March 15, 2019, 9:02 PM IST
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीजेपी द्वारा आयोजित पिछड़ा वर्ग की बैठक में कई नेता खुलेआम हथियार लेकर घूमते दिखे. इस दौरान बीजेपी सांसद ने भी कुछ नहीं कहा. जबकि, पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू है. ऐसे में लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या बीजेपी नेताओं को कानून का भय नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, भाजपा सांसद मुकेश राजपूत द्वारा पिछड़ा वर्ग की बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें नेता जी खुलेआम हथियार लेकर नारायण आश्रम में घूमते दिखाई दिए. मीडिया के कैमरे चलने के बाद उन हथियारों को आश्रम के कमरों में रखवा दिया गया. बता दें कि चुनाव की तिथि आने के बाद से पूरे देश में धारा 144 लागू है. वहीं, चुनाव आयोग ने घोषणा की थी कि कोई भी राजनीतिक पार्टी विंग कमांडर अभिनन्दन के नाम का प्रयोग नहीं करेगा. लेकिन बीजेपी सांसद ने उसका उलंघन किया.

कहा जा रहा है कि भाजपा के स्थानीय नेता ने भाषण के दौरान मंच से सांसद के सामने अनिनंदन का नाम लिया. वहीं, जिला प्रसाशन ने इस बैठक की रिकॉर्डिंग नहीं कराई है. इसी प्रकार से सांसद खुलेआम आचार सहिंता की धज्जियां उड़ाते नजर आए.



रिपोर्ट- सूर्या वाजपेयी

ये भी पढ़ें- 

निबंधन कर्मचारियों का घूस लेते VIDEO वायरल, कहा- ऊपर तक पहुंचाने पड़ते हैं हिस्से


Loading...

सरकार ने नहीं सुनी बात, तो खुद सफाई करने सीवरेज में उतरे सपा विधायक



कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...