अपना शहर चुनें

States

नौवीं कक्षा के छात्र ने पहली क्लास की छात्रा से किया रेप

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

पीड़िता की मां के अनुसार सात साल की बालिका शनिवार रात को अपने घर के जीने पर गुमसुम बैठी थी. जब मां ने कारण पूछा तो वह रोने लगी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नाबालिग लड़के ने सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबाकि, मामला शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. पीड़िता की मां के अनुसार सात साल की बालिका शनिवार रात को अपने घर के जीने पर गुमसुम बैठी थी. जब मां ने कारण पूछा तो वह रोने लगी. तब बालिका ने हैवानियत की दास्तान मां को सुनाई. इसके बाद पीड़िता की मां ने घटना की जानकारी अपने पति को दी. पीड़ित दंपति बालिका को लेकर कोतवाली पहुंचे.

वहीं, बालिका के साथ रेप की जानकारी मिलते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तुरंत  छापा मारकर आरोपी को पकड़ लिया. पीड़ित पिता ने बताया की बेटी सिटी गर्ल्स स्कूल में कक्षा 1 में पढ़ती है. आरोपी किशोर कक्षा 9 का छात्र है. उसके पिता रेलवे स्टेशन के निकट बेकरी पर काम करते है.पुलिस ने आरोपी छात्र विक्रम से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित बालिका को डॉक्टरी परीक्षण के लिए लोहिया अस्पताल भेजा है.



ये भी पढ़ें- 
देहज लोभी पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, केस दर्ज

शादी करने से इनकार करने पर, प्रेमिका के पिता को फसाने के लिए रची साजिश

इंदिरा गांधी सबसे बड़ी जुमलेबाजः सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता को सात दिन के अदंर जान से मारने की मिली धमकी

बुलंदशहर हिंसाः पुलिसिया कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने भाजपा विधायक को बनाया बंधक

तमंचे के बल पर विवाहिता से रेप करने के बाद जिंदा जलाया, 12 दिन बाद हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज