अपना शहर चुनें

States

सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, परिजन ने हाईवे पर शव रखकर लगाया जाम

दर्दनाक सड़क हादसा.
दर्दनाक सड़क हादसा.

दर्दनाक सड़क हादसा.

  • Share this:
यूपी के फर्रुखाबाद में रविवार की सुबह साइकिल से सवार एक शख्स दवाई लेने के लिए जा रहा था, तभी दूसरी तरफ से आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने उसे कुचल दिया. जिससे साइकिल सवार शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद परिजन समेत ग्रामीणों ने हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया.

हादसे में तेज रफ्तरा बोलेरो सड़क किनारे पानी की टंकी को तोड़ती हुई हाईटेंशन लाइन से जा टकराई. जिससे बिजली का पोल समेत लाइन टूट गया. फिलहाल ड्राइवर मौके से फरार है लेकिन हादसे में हुई मौत के बाद हाईवे पर बवाल देखने को मिला. परिजन समेत ग्रामीण हाईवे पर जाम लगा दिए, जिससे तीन घंटे तक यातायात प्रभावित रहा. पुलिस और एसडीएम ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की. जिसके बाद यातायात खुल सका. पुलिस प्रशासन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का भरोसा दिया है.

परिजन का कहना है कि, मृतक शख्स दवा लेने के लिए शहर जा रहा था, तभी हादसे में उसकी मौत हो गई.



बड़ा हादसा टला
इस सड़क हादसे में बेकाबू बोलेरो गाड़ी ने एक साइकिल सवार को कुचला उसके बाद गाड़ी पानी की टंकी को तोड़ते हुए बिजली के ट्रांसफार्मर में जा टकराई. जिस वक्त ये पूरा हादसा हुआ उस समय बिजली की तारों से करंट जा चुका था, जिससे बड़ा हादसा टल गया और ड्राइवर मौका देखते ही फरार हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज