पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

थाना कंपिल पुलिस को सूचना मिली थी की बराखेडा नहर के पास महमदपुर पट्टी सपा के निकट बदमाश हैं. सूचना पाकर पुलिस की टीम व थानाध्यक्ष महेंद्र त्रिपाठी ने घेराबंदी शुरू कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 2:16 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 2:16 PM IST
यूपी के फर्रुखाबाद में सोमवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों की फायरिंग में एक सिपाही और बदमाश जख्‍मी हो गए. बदमाश को सीएचसी भर्ती किया गया, जबकि बदमाशों को लोहिया अस्पताल के लिये रिफर कर दिया गया है.

दरअसल थाना कंपिल पुलिस को सूचना मिली थी की बराखेडा नहर के पास महमदपुर पट्टी सपा के निकट बदमाश हैं. सूचना पाकर पुलिस की टीम व थानाध्यक्ष महेंद्र त्रिपाठी ने घेराबंदी शुरू कर दी. पुलिस की तभी अचानक बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी.

मुठभेड़ के दौरान गंगवार की निवासी सिपाही रमेश कुमार और अलीगढ़ के बदमाश अलीगढ़ के ललित जाट और हाथरस के सिकन्दराऊ निवासी दीपक जाट भी जख्मी हो गए.

यह भी पढ़ें: मिशन 2019 में लगे अमित शाह यूपी के सांसदों, विधायकों की लेंगे 'परीक्षा'

पुलिस में बदमाशों के पास से अबैध हथियार व कारतूस भी मिले हैं. सभी को उपचार हेतु सीएचसी लाया गया, जंहा से दोनों जख्मी बदमाशों को उपचार हेतु लोहिया अस्पताल भेज दिया गया.
घटना की सूचना पर एसपी अतुल शर्मा, एएसपी त्रिभुवन सिंह फ़ोर्स के साथ लोहिया अस्पताल आ गये. एसपी ने बताया की दो घायल बदमाशों सहित तीन को मुठभेड में गिरफ्तार किया गया है. अबैध हथियार भी मिले है. जांच की जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर