फर्रुखाबादः पुलिस मुठभेड़ में दबोचे गए दो शातिर बदमाश

चर्चित सुधारानी हत्याकांड केस में आरोपियों की तलाश में सक्रिय नबावगंज थाना पुलिस ने बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे नाला बघार के निकट हत्यारों की घेराबंदी की और जबावी कार्रवाई में उन्हें दबोच लिया


Updated: June 21, 2018, 2:23 PM IST

Updated: June 21, 2018, 2:23 PM IST
फर्रुखाबाद जिले में बुधवार सुबह हुए पुलिस मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश दबोचा गया. पुलिस की गोली से घायल बदमाश को पुलिस उपचार के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया है. गिरफ्तार बदमाश थाना शमशाबाद क्षेत्र के बेल बरई गांव का निवासी बताया जाता है.

रिपोर्ट के मुताबिक मुठभेड़ सुबह हजियापुर मंझना के बीच लुकाटन वाले बाग में हुआ. बताया जाता है चर्चित सुधारानी हत्याकांड केस में आरोपियों की तलाश में सक्रिय नबावगंज थाना पुलिस ने सुबह करीब 5.30 बजे नाला बघार के निकट हत्यारों की घेराबंदी की और जबावी कार्रवाई में उन्हें दबोच लिया.

यह भी पढ़ें- फर्रुखाबादः छत पर सो रहे युवक की ईंट से पीट-पीटकर हत्या

गिरफ्तार बदमाशों के मुताबिक उन्होंने गिरफ्तार मनीष यादव नामक बदमाश के सहयोग से सुधा की हत्या की थी. उन्होंने बताया कि वो कोर्ट में हाजिर होने के लिए सुबह निकले थे तभी पुलिस ने रास्ते में नाला बघार के पास उन्हें घेर लिया. पुलिस से बचने के लिए उन्होंने 315 बोर के तमंचे से फायरिंग भी की.

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि दोनों अपराधियों पर 15 हजार का इनाम था और उनके पास से 315 बोर के दो तमंचे मिले है. उन्होंने पुलिस टीम को 5 हजार इनाम देने की घोषणा की है.

(रिपोर्ट-सुर्या, फर्रुखाबाद)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर