फर्रुखाबादः थाना परिसर में संदिग्ध हालत में सिपाही ने की खुदकुशी

वारदात से पहले थाने में पीस कमेटी की बैठक चल रही थी तभी संदिग्ध हालत में सिपाही ने थाने के बाथरूम में गमछे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.


Updated: May 25, 2018, 12:52 PM IST

Updated: May 25, 2018, 12:52 PM IST
फर्रुखाबाद जिले में गुरूवार को एक थाने के अंदर एक सिपाही ने संदिग्ध हालत में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है. थाने के भीतर हुए हादसे के बाद पूरे महकमे में हड़कम्प मच गया. पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं.

बताया जाता है मृतक सिपाही पिछले डेढ़ साल से थाने में कंप्युटर ऑपरेटर पद पर तैनात था. वारदात से पहले थाने में पीस कमेटी की बैठक चल रही थी तभी संदिग्ध हालत में सिपाही ने थाने के बाथरूम में गमछे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

मृतक सिपाही की पहचान मुंशी के रूप में हुई है, जो वर्ष 2015-16 के बैच में पुलिस में भर्ती हुआ था. सूचना पाकर मौके पर स्थानीय विधायक अमर सिंह खटिक व सीओ सिटी नरेश कुमार भी पंहुच गए. सूचना पाकर देर रात 2 बजे मृतक के परिजन भी जिला अस्पताल लोहिया पहुंचे, जहां डाक्टरों ने सिपाही को कुछ देर पहले मृत घोषित कर दिया.

परिजनों का कहना है कि उनके बेटे की साजिशन हत्या की गई है. मृतक सिपाही का मोबाइल फोन थाने के एसओ के कब्जे में बताया जाता है. हालांकि मृतक सिपाही की मौत पर संशय बना हुआ है और पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर