फर्रुखाबादः रेप पीड़िता ने कोतवाली के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

पीड़ित युवती कोतवाली में एक युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई


Updated: May 24, 2018, 12:36 PM IST

Updated: May 24, 2018, 12:36 PM IST
फर्रुखाबाद जिले में एक रेप पीड़ित युवती ने बुधवार रात कोतवाली के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश की है. पीड़ित युवती कोतवाली में एक युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो युवती ने कोतवाली के सामने मिटटी का तेल डाल कर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि कोतवाली सदर में मौजूद पुलिसकर्मिर्यो ने उसे बचा लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता पिछले कई दिनों से कोतवाली की चक्कर काट रही थी, लेकिन पुलिस द्वारा कोई सहायता नहीं मिलने पर बुधवार को वह आत्मदाह करने कोतवाली पहुंच गई. पीड़िता का आरोप है कि रजत वर्मा नामक एक व्यवसायी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है. पीड़िता ने व्यवसायी के खिलाफ एसपी समेत आलाधिकारियों से शिकायत की है, लेकिन कहीं उसकी सुनवाई नहीं हुई.

पीड़िता ने बताया कि पहले से शादीशुदा आरोपी ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी से इनकार कर दिया. उसने मामले की शिकायत एसपी समेत सभी आलाधिकारियों की, लेकिन आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई.

बताया जाता है कोतवाली परिसर में आत्मदाह करने की कोशिश के लिए अब फर्रुखाबाद पुलिस पीड़िता को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. हालांकि मामले में अभी कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है. फिलहाल मेडिकल परिक्षण के बाद पीड़िता जिला अस्पताल लिखिया में भर्ती है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर