नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, सबूत मिटाने के लिए शव को दफनाया

बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा घर से करीब एक किलोमीटर दूर खेत पर अपने पिता के पास गई थी. लेकिन रास्ते में ही आरोपियों ने 11 वर्षीय बच्ची को अपहरण कर लिया और इसके बाद दुष्कर्म किया.

News18 Bihar
Updated: January 19, 2019, 5:10 PM IST
नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, सबूत मिटाने के लिए शव को दफनाया
दुष्कर्म
News18 Bihar
Updated: January 19, 2019, 5:10 PM IST
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दुष्कर्म के बाद एक नाबालिग छात्रा की हत्या कर दी गई है. इसके बाद सबूत को मिटाने के लिए आरोपियों ने खेत में गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला अमृतपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा घर से करीब एक किलोमीटर दूर खेत पर अपने पिता के पास गई थी. लेकिन रास्ते में ही आरोपियों ने 11 वर्षीय बच्ची को अपहरण कर लिया और इसके बाद दुष्कर्म किया. फिर सबूत को मिटाने के लिए शव को जमीन में दफना दिया.

परिजनों के अनुसार मृतका के चाचा का गांव के पास ही एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी सूचना देने वह अपने पिता के पास खेत पर गई थी. लेकिन वह पिता के पास नहीं पहुंची. जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इसके बाद भी उसका पता नहीं चला.

तभी खेतों में जाने वाले रास्ते के पास एक सरसों के खेत में ताजी खुदाई देखी गई. जब गड्ढा खोदकर देखा गया तो उससे पीड़िता का शव बरामद हुआ. उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे. घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक रामप्रकाश के साथ ही थानाध्यक्ष राजेपुर भी मौके पर पहुंच गए. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. कहा जा रहा है कि पीड़िता गांव के ही एक निजी विद्यालय में कक्षा 5 की छात्रा थी.

रिपोर्ट- सूर्या वाजपेयी



ये भी पढ़ें- 
Loading...

कॉलेज प्रशासन ने मिटवाया 'वंदे मातरम' और 'भारत माता की जय' तो प्रिंसिपल को बनाया बंधक

PHOTOS: बैट्री चुराने के आरोप में भीड़ ने पहले जमकर पीटा, फिर सिर मुंडवाकर भरे बाजार में घुमाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फर्रुखाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2019, 3:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...