फर्रुखाबाद में चूहे भी हो गए शराबी, गटक गए मालखाने में रखी गई जब्त शराब
Farrukhabad News in Hindi

फर्रुखाबाद में चूहे भी हो गए शराबी, गटक गए मालखाने में रखी गई जब्त शराब
फर्रुखाबाद में चूहे भी हो गए शराबी

अधिकांश माल को चूहों ने कुतर दिया गया था और बरामद पेटी में शराब के क्वार्टर खाली पड़े थे. इस घटना के बाद एसपी ने दूसरे मालखाने का ताला खुलवाने के लिए कहा तो दीवान राम सिंह ने कहा कि अभी तक चार्ज नहीं मिला था.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. बंदर तथा अन्य जानवरों के शराब पीने की खबरें तो अकसर चर्चा में रहती हैं, लेकिन फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ कोतवाली में रखी गई शराब की बोतलों को चूहों ने मिलकर खाली कर दिया. बता दें कि एसपी डॉ. अनिल कुमार मिश्रा सोमवार को फतेहगढ़ कोतवाली में जब निरीक्षण करने पहुंचे तो अजीब-ओ-गरीब वाक्या उस समय सामने आया. वहीं मालखाने में खाली शराब की बोतलें का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया. एसपी ने मौके पर मौजूद सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ को जांच करने का निर्देश दिया है.

निरीक्षण के दौरान एसपी की नजर मालखाने में खाली शराब की बोतलों पर पड़ी. उनके पूछने पर दीवान ने जवाब दिया- साहब, शराब तो चूहे पी गए, अब सिर्फ खाली बोतलें बची हैं. उसकी बात पर आसपास मौजूद पुलिसकर्मियों की मुंह के अंदर हंसी छूट गई, वहीं एसपी ने दीवान को जमकर लताड़ लगाई. एसपी ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और दीवान से स्पष्टीकरण मांगा है.

अधिकांश माल को चूहों ने कुतर दिया गया था और बरामद पेटी में शराब के क्वार्टर खाली पड़े थे. इस घटना के बाद एसपी ने दूसरे मालखाने का ताला खुलवाने के लिए कहा तो दीवान राम सिंह ने कहा कि अभी तक चार्ज नहीं मिला था. एसपी डॉ. अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि दीवान से स्पष्टीकरण मांगा गया है, उसका कार्य संतोषजनक नहीं पाया गया है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस महकमे में चर्चा बनी हुई है.



इनपुट- सूर्य बाजपेयी
ये भी पढ़ें:

हमीरपुर: खनन घोटाले की फाइनल जांच करने पहुंची CBI टीम, हाथ लगा IAS बी चंद्रकला का अहम पत्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading