फर्रुखाबादः ट्रक-डंपर की टक्कर में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

दुर्घटना में 30 वर्षीय अक्षय शाक्य की बाइक भी जलकर राख हो गई. बताया जाता है मृतक मेडिकल कालेज से ड्यूटी के बाद घर वापस लौट रहा था तभी वह ट्रक-डंपर की चपेट में आया

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 10, 2018, 12:59 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 10, 2018, 12:59 PM IST
फर्रुखाबाद जिले में सोमवार देर रात इटावा-बरेली हाइवे पर ट्रक व डंपर में जबर्दस्त भिड़ंत में युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो दोनों वाहन बुरी तरह से जल रहे थे. डंपर और ट्रक के के बीच टक्कर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुई.

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा थाना जहानगंज क्षेत्र के ग्राम जैतपुर हरियाली बाजार के निकट इटावा-बरेली हाइवे पर हुआ. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन गड्ढे में गिर गए और वाहन में भीषण आग गई, जिसे देखकर ग्रामीण मौके पर पंहुचे और मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

मृतक की शिनाख्त कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के ग्राम मतापुरवा निवासी अक्षय शाक्य उर्फ़ रामू पुत्र जय सिंह शाक्य के रुप में हुई है. दुर्घटना में 30 वर्षीय अक्षय शाक्य की बाइक भी जलकर राख हो गई. बताया जाता है मृतक मेडिकल कालेज से ड्यूटी के बाद घर वापस लौट रहा था तभी वह ट्रक-डंपर की चपेट में आया. हादसे में कई और लोगों के घायल होने की संभावना जताई जा रही है, जिन्हें अंधेरा होने के चलते नहीं तलाशा जा सका.

ग्रामीणों के मुताबिक हादसे के करीब डेढ़ घंटे बाद एसडीएम सदर अजीत सिंह, प्रभारी निरीक्षक राजबहादुर, राजेश पाठक और कई थानों की पुलिस मौके पर पंहुचकर राहत कार्य शुरू करवाया. मृतक अक्षय की एक माह पूर्व ही नबाबगंज निवासी सुजाता के साथ विवाह हुआ था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर