फर्रुखाबाद: डकैती के बाद महिला की गला रेतकर हत्या

डकैती की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

SURYA BAJPAI
Updated: June 9, 2018, 11:48 AM IST
फर्रुखाबाद: डकैती के बाद महिला की गला रेतकर हत्या
महिला के शव को कब्जे में लेते पुलिसकर्मी
SURYA BAJPAI
Updated: June 9, 2018, 11:48 AM IST
फर्रुखाबाद में डकैतों ने शुक्रवार देर रात रिटायर्ड स्टेशन मास्टर जगदीश यादव की बहू मायादेवी की गला रेतकर हत्या कर दी. डकैती की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है. पीड़ित परिजनों ने बताया कि डकैतों ने करीब 10 लाख रूपये के सामान और नगदी लूटकर ले गए है.

यह सनसनीखेज घटना कंपिल इलाके के ग्राम सपाखेड़ा की है. जहां सेवानिवृत्त स्टेशन मास्टर जगदीश यादव घर के बाहर सो रहे थे. घर के अंदर उनके बेटे राजीव यादव की 26 वर्षीय पत्नी माया देवी सो रही थी. आज सुबह माया देवी का गला कटा शव और बिखरा सामान देखकर परिवार में हाहाकार मच गया.

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि हत्यारों का सुराग लगाने के लिए खोजी कुत्ते आस्कर और फॉरेंसिक टीम को लगाया गया. माया देवी रिटायर्ड फौजी कल्यान सिंह की पुत्री थी उसके कोई संतान नहीं है.  राजीव यादव महाराष्ट्र में प्राइवेट नौकरी करता है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पुलिस घटना की जल्द खुलासा करेगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर