अपना शहर चुनें

States

फर्रुखाबाद: पत्नी, बेटी और पड़ोसी को गोली मार सेल्समैन ने खुदकुशी की

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

फर्रुखाबाद में घर के बाहर खड़े होने को लेकर हुए विवाद में सेल्समैन ने पड़ोसी युवक को गोली मार दी. इसके बाद घर में पत्नी और बेटी को गोली से घायल कर खुद को भी गोली मार ली.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद के कोतवाली शहर क्षेत्र में घर के बाहर खड़े होने को लेकर हुए विवाद में सेल्समैन ने पड़ोसी युवक को गोली मार दी. इसके बाद घर में पत्नी और बेटी को गोली से घायल कर खुद को भी गोली मार ली. सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सेल्समैन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं अन्य तीन का इलाज चल रहा है.

कोतवाली शहर के मोहल्ला मुफ्ती साहब बूरावाली गली निवासी सेल्समैन संजीव उर्फ पप्पू उर्फ हैप्पी चौरसिया (48) का देर शाम घर के सामने खड़े मोहल्ले के रहने वाले 27 वर्षीय इरशाद से विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर हैप्पी ने इरशाद को मारा और फिर तंमचे से गोली मार कर घायल कर दिया. गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले वालों के आने पर हैप्पी तमंचा दिखाते हुए घर की ओर भागा और दरवाजा बंद कर अपनी 45 वर्षीय पत्नी अनुराधा चौरसिया और 16 वर्षीय बेटी नैनसी के पेट में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

आक्रोशित पप्पू ने तीनों को गोली मारने के बाद अपने भी गले में तमंचे से गोली मार ली. इरशाद को उसके भाई नौशाद ने लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे रेफर कर दिया गया.



पुलिस ने हैप्पी, अनुराधा व नैनसी को लोहिया अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने हैप्पी को मृत घोषित कर दिया गया. जबकी उसकी पत्नी व पुत्री को रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मौके से दो तमंचे बरामद किए है. एक तमंचा पुलिस ने मृतक के घर में बरामद किया. वही एक तमंचा घटना वाली गली में बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस ने बुधवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अपनी जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज