अपना शहर चुनें

States

'UP में कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी चुनाव, लेकिन छोटे दलों का भी होगा स्वागत'

'कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में उनकी पार्टी यूपी की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी, लेकिन अगर छोटी-छोटी पार्टियां साथ आती हैं तो उनको भी शामिल किया जाएगा'

  • Share this:
पूर्व कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने फर्रुखाबाद में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी. लेकिन छोटे दल शामिल होना चाहते हैं तो उनका भी स्वागत किया जाएगा. सलमान खुर्शीद ने कहा कि राजनैतिक दलों के गठबंधन हो जाने से बीजेपी सरकार को चुनाव में हार की चिंता सता रही है. उनकी माने तो यूपी में बीएसपी और सपा के बीच टिकट बटवारे  को लेकर आपसी समझौता हो गया है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में उनकी पार्टी यूपी की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी, लेकिन अगर छोटी-छोटी पार्टियां साथ आती हैं तो उनको भी शामिल किया जाएगा. वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीबीआई प्रकरण मामले में पूर्व विदेश मंत्री ने कहा कि रात 12 बजे 40 लोगों भेजकर किसी पुलिस चीफ को उठवा लेना कहां तक सही है. ऐसे में पुलिस का कौन सम्मान करेगा. उनकी माने तो उत्तर प्रदेश में भी बंगाल की तरह ही हो रहा है. एक ओर मुजफ्फरनगर के केस वापस लिए जा रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ लोगों की सजा हो रही है.

सलमान खुर्शीद ने कहा कि अब न्यायालय की बात मानी जाए या योगालय ( योगी आदित्यनाथ) की. लोकसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि अब केंद्र सरकार का भविष्य आने वाले चुनाव में जनता तय कर देगी. वहीं, आरबीआई  गर्वनर के इस्तीफे के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी आदेश दिए जा रहे है वे संविधान के खिलाफ नहीं माने जा सकते हैं, जिसका नतीजा है कि दो आरबीआई गवर्नर ने इस्तीफा दे दिया.



ये भी पढ़ें-
इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा


Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान

परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट देर से पहुंचे परीक्षार्थीं तो बनाया गया मुर्गा, VIDEO वायरल

'विदेशी ताकतों के हाथ में खेल रहे हैं राहुल गांधी, झूठ बोलने की है उनकी आदत'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज